कोटा: हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर बंगाल के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत
कोटा: हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर बंगाल के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां गुरुवार (2 फ़रवरी) की देर रात एक कोचिंग स्टूडेंट की हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ बालकनी में बात कर रहा था। तभी उसका संतुलन बिगड़ा और वह बालकनी में लगी जाली को तोड़ते हुए सीधे नीचे गिर गया। स्टूडेंट बंगाल का निवासी था। इस हादसे का CCTV भी सामने आया है।

यह पूरा मामला जवाहरनगर थाना क्षेत्र का है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के धुपगुरी का निवासी इशांशु भट्टाचार्या (20 साल) नीट (NEET) की तैयारी कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, वह कोटा के जवाहर नगर इलाके में वात्सल्य रेजिडेंसी हॉस्टल में रहता था। वह अगस्त 2022 में  बंगाल से कोटा आया था। मृतक के दोस्त अभिषेक के अनुसार, ‘वह इशांशु और अन्य दोस्तों के साथ छठी मंजिल की बालकनी में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। इसके बाद पढ़ाई करने के लिए वापस कमरे पर आ रहे थे। तभी चप्पल पहनते वक़्त इशांशु का संतुलन बिगड़ा और वह जाली तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। नीचे जाकर देखा तो उसके सिर से काफी खून बह रहा था।

जिसके बाद उसे तत्काल दादाबाड़ी के पारीक अस्पताल ले जाया गया। किन्तु, वहां उसका उपचार नहीं हो सका। आखिरकार दोस्त की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छात्र को तलवंडी के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, मगर उसकी मौत हो गई। अधिक ऊंचाई से गिरने की वजह से चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया था। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

फेशियल कराने के बहाने रफूचक्कर हुआ दूल्हा, फिर छोटे भाई ने भरी दुल्हन की मांग

'प्रतिभा सिर्फ शहरी लोगों की जागीर नहीं..', ओडिशा का उदाहरण देकर बोले CJI चंद्रचूड़

अयोध्या राम मंदिर पर सीएम सरमा का बड़ा बयान, बोले- हमारा संकल्प पूरा होने जा रहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -