Kota Child Deaths: भाजपा ने बताया कांग्रेस की अंतरकलह का नतीजा, गुड गर्वेनेस पर से उठा पर्दा
Kota Child Deaths: भाजपा ने बताया कांग्रेस की अंतरकलह का नतीजा, गुड गर्वेनेस पर से उठा पर्दा
Share:

बराजस्थान में गहलोत सरकार बच्चों की मौत के बाद सवालों के घेरे में है, जब से ये मामला सामने आया है तब से बच्चों की मौत का आकड़ा बड़ा है.भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने राजस्थान भर में अस्पताल में बच्चों की हो रहीं अकाल मौत के बाद मंत्रियों में आपस में छिडी बयानबाजी की जंग पर गहलोत सरकार को घेरते हुये कहा कि सरकार की गुड गर्वेनेस की पोल खुल गई है. उनके आपसी अंतरकलह खुल कर सामने आ गये है. इनकी इस प्रकार की सियासत से अराजकता फैल रहीं है. आपसी अंतरकलह के कारण राजस्थान की जनता का नुकसान हो रहा है. यह शब्द युद्ध बन्द होना चाहिये और राजस्थान की जनता के हित में काम होना चाहिये.

दिल्ली विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद केजरीवाल ने किया ट्वीट, लिखा- इस मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

अपने बयान में आगे डाॅ. पूनियां ने राजस्थान में हुई बच्चों की मौत की तुलना गुजरात व तेलंगाना में हुई बच्चों की मौत से करने पर ऐतराज जताते हुये कहा कि बच्चों की मौत होना ही दुखदः घटना है, इसमें प्रतिस्पर्धा उचित नहीं है, आंकड़ों में उलझाकर सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती, लेकिन सरकार अपने उपमुख्यमंत्री की दी हुई सलाह को ना मानकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड रहीं है.

'केजरीवाल जी आपके 15 लाख CCTV कैमरे कहाँ हैं? जनता ढूंढ रही है' - अमित शाह

इसके अलावा डाॅ. पूनियां ने जेएनयू में हुई हिंसा में घायल हुये एबीवीपी कार्यकर्ताओं की स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुये हिंसा पर सवाल उठाया और कहा कि यह हिंसा सुनियोजित लग रही है. इस मामले में माकप नेता, कांग्रेस और केजरीवाल सरकार की भूमिका और त्वरित प्रतिक्रिया संदेह के घेरे में है. हिंसा होना और हिंसा की घटना होते ही वामपंथी नेताओं और विपक्ष के प्रमुख नेताओं का वहां पर पहुंच जाना इस पूरे घटनाक्रम में उनकी भूमिका पर सवाल उठाती है?

आग के बाद ऑस्ट्रेलिया पर 'ब्लैक' चक्रवात का संकट, अलर्ट हुआ जारी

अमेरिका-ईरान में गहराते तनाव के बीच पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रम्प को किया फ़ोन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा सांसद गौतम गंभीर का दावा, कहा - भाजपा के सत्ता में आने से दिल्ली को मिलेगी बेहतर सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -