'केजरीवाल जी आपके 15 लाख CCTV कैमरे कहाँ हैं? जनता ढूंढ रही है'  -  अमित शाह
'केजरीवाल जी आपके 15 लाख CCTV कैमरे कहाँ हैं? जनता ढूंढ रही है' - अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी हैं.  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मोदी सरकार की आयुष्मान योजना को लेकर अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि यदि यह योजना दिल्ली में शुरू हुई तो दिल्ली की जनता भाजपा के समर्थन में वोट करेगी.

दिल्ली साईकिल वॉक की आधारशीला रखने के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप सरकार ने गरीबों और ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो आयुष्मान भारत योजना शुरू की हैं, केजरीवाल जी अपने राजनीतिक स्वार्थ की वजह से उसका लाभ गरीब को मिलने नहीं दे रहे हैं. इसका जवाब इस चुनाव में गरीब आवाम आपसे मांगने वाली है.

अमित शाह ने कहा कि सीएम केजरीवाल को डर है कि यदि दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना शुरू हुई तो चुनाव में दिल्ली की आवाम भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी. केजरीवाल सरकार ने बीते पांच माह में विज्ञापन प्रकाशित करवाकर लोगों को झांसा देने के अतिरिक्त अपने कार्यकाल में और कुछ नहीं किया. केजरीवाल जी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने की बात कही थी, जिनकों आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं?. 

JNU हिंसा को लेकर दिग्विजय सिंह का बड़ा इल्जाम, कहा- अमित शाह के निर्देशन पर हुई पूरी वारदात

JNU हिंसा पर बोले आदित्य ठाकरे, कहा- नकाबपोश हमलावरों को आतंकी कहना चाहिए....

ईरान ने अमेरिका पर साधा निशाना, बारूद पर बैठे हजारों अमेरिकी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -