दिल्ली विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद केजरीवाल ने किया ट्वीट, लिखा- इस मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव
दिल्ली विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद केजरीवाल ने किया ट्वीट, लिखा- इस मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। निर्वाचन आयोग ने प्रेस वार्ता में चुनाव की तारीखों का ऐलान करते हुए बताया है  कि दिल्ली में आगामी 8 फरवरी को वोटिंग होगी। विधानसभा चुनाव के परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। दिल्ली में अभी आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार है, जिसने 2015 के विधानसभा चुनाव में 67 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

2015 में जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खाते में केवल 3 सीटें ही गईं, वहीं कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए बताया है कि वो इस चुनाव को किस मुद्दे पर लड़ेगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ये चुनाव काम पर होगा'।

आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषण को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था, 'मैंने गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कार्यों की कमियों के बारे में बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। किन्तु उन्होंने मुझे गाली देने के अतिरिक्त कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 वर्षों में लागू करेंगे।'

JNU हिंसा को लेकर दिग्विजय सिंह का बड़ा इल्जाम, कहा- अमित शाह के निर्देशन पर हुई पूरी वारदात

JNU हिंसा पर बोले आदित्य ठाकरे, कहा- नकाबपोश हमलावरों को आतंकी कहना चाहिए....

ईरान ने अमेरिका पर साधा निशाना, बारूद पर बैठे हजारों अमेरिकी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -