'Acharya' के फ्लॉप होते ही Koratala Siva ने उठा लिया बड़ा कदम
'Acharya' के फ्लॉप होते ही Koratala Siva ने उठा लिया बड़ा कदम
Share:

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर 'आचार्य' (Acharya) बहुप्रतीक्षित मूवी में से एक कही जाती है। इस मूवी की रिलीज से पहले राम चरण को 'RRR' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार करने में कामयाब हो चुकी है। 'RRR' की सक्सेस के उपरांत दर्शकों को राम चरण की 'आचार्या' से बहुत उम्मीदें है। हालांकि मूवी फ्लॉप हो गई और फिल्म निर्माताओं और वितरकों को भारी हानि साबित हुई। मूवी के असफल होने के बाद कई डिस्ट्रीब्यूटर्स ने निर्माताओं से अपने पैसे वापस मांग रहे है। 

खबरों का कहना है कि मूवी निर्माताओं ने डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रदर्शकों को राशि का एक बड़ा भाग पहले ही वापस कर चुका है। अब यह माना जा रहा है कि मूवी के निर्देशक कोराताला शिवा ने फाइनल स्टेटमेंट के हिस्से के रूप में डिस्ट्रीब्यूटर्स को 33 करोड़ रुपये वापस कर दिए है।  'आचार्य' का बजट लगभग 140 करोड़ रुपये था लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर केवल 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल हो गई थी। जाहिर तौर पर मूवी को 84 करोड़ रुपये से अधिक की हानि हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि चिरंजीवी ने फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये लिए थे जबकि राम चरण ने 10 करोड़ रुपये लिए थे। पूजा हेगड़े और सोनू सूद भी फिल्म का भाग भी रह चुके है। पूजा हेगड़े की हालिया रिलीज ही फिल्में 'बीस्ट' और 'राधे श्याम' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द OTT पर रिलीज करने में लगे हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अब जूनियर एनटीआर ने 'आचार्य' निर्देशक कोराताला शिवा के साथ NTR 30 के लिए हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता इस वक़्त स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और वो इसमें कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने पहले 'जनता गैरेज' में निर्देशक के साथ काम किया था।

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -