दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे कड़ी ट्रक में जा घुसी कार, परिवार के 4 सदस्य हुए मौत का शिकार
दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे कड़ी ट्रक में जा घुसी कार, परिवार के 4 सदस्य हुए मौत का शिकार
Share:

आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि दुनियाभर में जुर्म और घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है, और हर दिन इन  सभी घटनाओं और जुर्म का शिकार होकर कई लोगों की जान चली जाती है, इतना ही नहीं इन्ही सब के बीच यह भी कहा जाता है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं, वहीं आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे है जिसके सुनने के बाद आपका दिल काँप जाएगा।

जी हां यह घटना और कही की नहीं बल्कि  छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले का है जंहा एक ही परिवार के 4 सदस्य मौत का शिकार हो गए, हम बता दें कि जिस परिवार के लोगों की मौत हुई उन्ही के रिश्तेदार में से एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल पाया गया है, इस हादसे की जानकारी बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने दी, उसने कहा कि छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के राजमार्ग पर कड़ी ट्रक के उस परिवार की कार जा घुसी, जिसके कारण ये हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार रात को जोबा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर हुई, जब बीजापुर जिले के सभी मूल निवासी कोंडगाँव के लंजोदा गांव में एक शादी से लौट रहे थे। मृतकों को पेंटा कंवर (62), उनकी पत्नी प्रभा और उनके बेटों अविनाश (24) और राहुल (14) के रूप में पहचाना गया। अधिकारी ने कहा कार चला रहे अविनाश सड़क किनारे पार्किंग ट्रक को नोटिस करने में नाकाम रहे। इसके परिणामस्वरूप कार ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी। जबकि परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, एक 30 वर्षीय रिश्तेदारजो कार में था, को गंभीर चोटें आईं। अलर्ट होने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। अधिकारी ने कहा कि शवों और घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भेज दिया गया है।

ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को कोर्ट ने दी जमानत

रंगोली चंदेल के बर्थडे पर बहन कंगना ने दिया खूबसूरत तोहफा, घर आया नया मेहमान

किसान आंदोलन: खाप पंचायत का फरमान- अगर मांगें नहीं मानी तो रोक देंगे दूध-सब्जी की सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -