कोमोलिका के बाद शो में होगी कोमोलिका के बॉयफ्रेंड की एंट्री
कोमोलिका के बाद शो में होगी कोमोलिका के बॉयफ्रेंड की एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है और आज शो में कोमोलिका की एंट्री भी होने वाली है. ऐसे में कोमोलिका यानी हिना खान की एंट्री हो जाने के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड सीरियल में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं.. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस सीरियल में कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर साड्डा हक फेम रोहित शर्मा नजर आने वाले है और वह इस सीरियल में दमदार एक्टिंग के साथ दिखाई देंगे. जानकारी मिली है कि वह शो में लगातार तो नहीं दिखाई देंगे, लेकिन वह कोमोलिका के वैम्प इरादों में उनका साथ जरुर देते हुए नजर आएँगे.

वहीं हाल ही में इस मामले में यह खबर मिली है कि रोहित शर्मा को कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाने के लिए चुना गया है वहीं हिना खान की तरह ही रोहित भी कम फेमस नहीं है. रोहित शर्मा ने बेहद ही लोकप्रिय युथ लाइफ पर आधारित सीरियल साड्डा हक के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें आखिरी बार एकता कपूर के सीरियल कसम तेरे प्यार की में देखा जा चुका है.

अब जल्द ही रोहित शर्मा कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड का रोल निभाते हुए छोटे पर्दे पर वापस नजर आने वाले हैं लेकिन वह कुछ ही एपिसोड में नजर आएँगे. इस बारे में रोहित ने बात करते हुए कहा कि "मैं हिना के साथ शूट करने को लेकर घबराया हुआ था, हालांकि वह बहुत सहकारी है. उन्होंने मेरे साथ लाइनों का भी अभ्यास किया."

कोमोलिका के नेगेटिव किरदार के बाद इस किरदार में नजर आएंगी हिना खान

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

हिना खान ने एक बार फिर दिखाया कोमोलिका का अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -