उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों पर कैसा रहता है उनके पैरेंट्स का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों पर कैसा रहता है उनके पैरेंट्स का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

अपने अजीबो-गरीब एवं बोल्ड फैशन की वजह से अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद ने अब एक चर्चा में बताया है कि उनके ड्रेसिंग सेन्स पर उनके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया होती है? इतना ही नहीं, उन्होंने उन्हें ट्रोल करने वाले व्यक्तियों को भी करारा जवाब दिया है। उर्फी ने कहा कि वे जो भी करती हैं, स्वयं को बेहतर महसूस कराने के लिए करती हैं तथा यदि इस पर लोग भड़कते हैं तो फिर यह उनकी समस्या है।

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, "हर कोई तैयार होना चाहता है, मेकअप करना चाहता तथा सबसे अच्छा दिखना चाहता है। मैं जो भी करती हूं, अपने लिए करती हूं। क्योंकि हम सभी स्वयं को बेहतर महसूस कराना चाहते हैं तथा यदि लोग ऑउटफिट को देखकर भड़कते हैं तो यह उनकी दिक्कत है, उन्हें सहायता की आवश्यकता है।"

उर्फी ने इस चर्चा में आगे बताया है कि उनकी पूरी टीम है, जो साथ बैठकर ऑउटफिट की डिजाइन पर डिस्कशन करते हैं तथा इसे प्रोसेस में लाते हैं। वे कहती हैं, यह इतना सरल नहीं है। आगे उर्फी ने कहा कि उन्हें बचपन से ही तैयार होना तथा दूसरों से अलग दिखना पसंद है। वे बताती हैं, "मुझे याद है कि बचपन में बाहर जाने से पहले मुझे योजना बनाना अच्छा लगता था। इसलिए आज भी मैं वैसा ही करती हूं। मैं हमेशा से भीड़ से अलग खड़ी होना चाहती थी। मैं बचपन से ही ऐसी हूं तथा इसमें कुछ गलत नहीं है।" जब उर्फी से पूछा गया कि उनके बोल्ड स्टाइल पर परिवार की क्या प्रतिक्रिया होती है तो उन्होंने कहा, "वे कुछ नहीं बोलते। मैं एडल्ट हूं तथा अपने फैसले स्वयं लेती हूं। मैं अपने माता-पिता का सम्मान करती हूं तथा उन्हें प्यार भी करती हूं।। लेकिन मैं वही करती हूं, जो मुझे अपने लिए सही लगता है।"

अमरनाथ के बाद अब डोडा में भी फटा बादल, खड़े-खड़े मलबे में समा गए वाहन

इस उज़्बेक पत्रकार पर लगा लोगो को भड़काने का आरोप

माँ काली विवाद को लेकर दिल्ली में सड़कों पर उतरे हिन्दू, गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -