सुरभि चंदना की प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, एक एपिसोड के लिए चार्ज करती हैं मोटी रकम
सुरभि चंदना की प्रॉपर्टी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, एक एपिसोड के लिए चार्ज करती हैं मोटी रकम
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 11 सितंबर 1989 को मुंबई में जन्मीं सुरभि ने टेलीविज़न के कई हिट शो में काम किया है। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से किया था। फिर वो स्टार प्लस के शो 'एक ननद की खुशियों की चाभी... मेरी भाभी' में काम किया था। सुरभि को 'कुबूल है' में हया की भूमिका में बहुत पसंद किया गया। हालांकि उन्हें असली पहचान प्राप्त हुई स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' से।

इस सीरियल में उन्होंने अनिका ओबेरॉय की भूमिका निभाई थी। इस सीरियल में उनकी परफॉरमेंस को देखकर उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड, एशियन व्यूअर्स टेलीविजन अवॉर्ड, गोल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सुरभि टेलीविज़न सीरियल 'संजीवनी' के नए सीजन में डॉक्टर इशानी अरोरा की भूमिका में दिखाई दी थीं। हालांकि इस सीरियल को विशेष कामयाबी नहीं मिली। सुरभि टेलीविज़न की 'नागिन' के अवतार में भी बहुत लोकप्रिय हैं। इन सीरियल्स से सुरभि बहुत तगड़ी कमाई करती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि चंदना लगभग 1 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं। 'इश्कबाज' शो के एक एपिसोड के लिए सुरभि लगभग 69,000 रुपये चार्ज करती थीं। इसके अतिरिक्त वो वर्ष भर में लगभग 1 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं। सीरियल्स के अतिरिक्त सुरभि पेड प्रमोशंस और ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से भी बहुत अच्छी कमाई करती हैं। सुरभि को गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास BMW मौजूद है जिसमें वो सफर करना पसंद करती हैं। इसके अतिरिक्त वो अपने ऑउटफिट और ज्वैलरी पर भी पैसे खर्च करना पसंद करती हैं। सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं तथा अक्सर अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर करती हैं जो प्रशंसकों को काफी पसंद आती है।

उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -