जानिए कब होगा मोहन यादव का शपथ ग्रहण? समारोह के लिए मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में तैयार हुआ विशाल डोम
जानिए कब होगा मोहन यादव का शपथ ग्रहण? समारोह के लिए मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में तैयार हुआ विशाल डोम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के नए सीएम के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी तेज कर दी गई। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में भव्य डोम तैयार कराया जा रहा है। इसमें 2000 लोगों के बैठने का इंतजाम किया जा रहा है। विशाल मंच तैयार कराया जा रहा है। जहां पर 2 दर्जन से ज्यादा आला नेता सम्मिलित होंगे। यहां पर बड़े आंकड़े में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता एवं आम जनता भी सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित होगी। 

सीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर अभी आधिकारिक कार्यक्रम जारी होना है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर 12 बजे डॉ. मोहन यादव सीएम के रूप में शपथ लेंगे। 14 दिसंबर को मल मास लेगेगा तथा अगले एक महीने तक शुभ कार्य बंद हो जाएंगे। ऐसे में 13 दिसंबर को शपथ का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। सीएम के साथ ही डिप्टी सीएम और कुछ मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। नए मुख्यमंत्री के नाम के एलान के पश्चात् मोहन यादव ने राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की थी तथा सरकार बनाने का दावा पेश किया। इसके पहले शिवराज सिंह चौहान ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया। 

सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित होने के लिए कई केंद्रीय मंत्री और सीएम सम्मिलित होंगे। इसके लिए लाल परेड में तीन हेलीपैड बनाए जा रहे हैं। यहां पर ही वरिष्ठ नेताओं के हेलीकॉप्टर उतरेंगे। बता दें मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा होने के बाद डॉ. मोहन यादव ने कहा था कि वह शिवराज सरकार के कामों को आगे बढ़ाने का वादा किया। यादव ने कहा कि वह भाजपा के सिपाही है। बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, जो अपने कार्यकर्ताओं का ख्याल रखती है। 

लंदन का सबसे महंगा घर खरीदेंगे अदार पूनावाला, कोविशील्ड बनती है इनकी कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट

AI टेक्निक से और भी घातक बनेगी भारतीय सेना, एक शॉट में ढेर होगा 300 मीटर दूर बैठा दुश्मन

उमर अब्दुल्ला ने अपनी हिन्दू पत्नी से माँगा तलाक, जानिए दिल्ली हाई कोर्ट ने क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -