जानिए कब रिलीज होगी पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती नई फिल्म
जानिए कब रिलीज होगी पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती नई फिल्म
Share:

बीते वर्ष के समाप्त होने से पहले कई फिल्में थिएटर्स में रिलीज होना भी शुरू हो चुकी है. धीरे-धीरे दर्शक भी थिएटर्स में जाने के लिए उत्साहित हो रहे थे कि तभी कोविड के मामले बढ़ने लगे. इस वजह से कई शहरों में फिर थिएर्स बंद हो चुके है और फिर फिल्मों की रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो चुकी है. साउथ के स्टार पवन कल्याण की मूवी भीमला नायक भी 12 जनवरी को रिलीज़ की जाने वाली है, लेकिन फिर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हो चुकी है.

अब फिल्म मेकर्स ने भीमला नायक की 2 नई रिलीज डेट का एलान हो चुकी है. अब मूवी या तो 25 फरवरी या फिर 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मूवी में पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती, नित्या मेनन, समयुक्ता मेनन, मुराली शर्मा और रघु बाबू लीड रोल में हैं. फिल्म को सूर्यादेवरा नागा वामसी प्रोड्यूस भी कर रहे है.

भीमला नायक के मेकर्स ने इस अनाउंसमेंट को साझा करते है, ‘जैसा कि हमने वादा किया था भीमला नायक को आप थिएटर में ही देखने वाले है. तो हमें कोरोना वायरस के केसों को कम होने का इंतजार करना होगा ताकी हम थिएटर्स में मूवी देख पाएं. हम मूवी को 25 फरवरी या 1 अप्रैल को रिलीज करने वाली है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भीमला नायक को सागर के चंद्रा डायरेक्ट करने वाले है और रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी का बजट 75 करोड़ है.  ख़बरों की माने तो भीमला नायक पहले मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज की जाने वाली थी. हालांकि फिर कोविड की वजह से और एस एस राजामौली की मूवी RRR और प्रभास की फिल्म राधे श्याम से टक्कर ना लेने के कारण से मूवी की रिलीज डेटे पोस्टपोन कर दिए है.

 

तलाक के बाद कोरोना संक्रमित हुई ऐश्वर्या

नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपनी शादी को लेकर कही ये बात

'आरसी15' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे आरआरआर स्टार राम चरण और शंकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -