'आरसी15' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे आरआरआर स्टार राम चरण और शंकर
'आरसी15' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे आरआरआर स्टार राम चरण और शंकर
Share:

 

बहुप्रतीक्षित फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से 'RC15' नाम दिया गया है, में टॉलीवुड स्टार राम चरण होंगे। शंकर षणमुगम के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, टीम के जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू होने की संभावना है। जैसा कि पहले बताया गया था, RC15 के निर्माताओं ने आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक शूटिंग निर्धारित की है। एक सूत्र के मुताबिक, शूटिंग 6 फरवरी से शुरू होगी और 25 फरवरी तक चलेगी।

एक सार्वजनिक समारोह में बोलने वाले निर्माता दिल राजू ने कहा कि 'आरसी15' के पोंगल 2023 के आसपास रिलीज होने की संभावना है। नतीजतन, निर्माता इस फिल्म के टॉकी हिस्से को अंत तक खत्म करने के लिए तेजी से फिल्मांकन शुरू करेंगे। वर्ष। बहुप्रतीक्षित फिल्म का खुलासा एक साल पहले हुआ था। तब से लेकर अब तक सोशल मीडिया ट्रेंड्स में खबरों का बोलबाला रहा है।

राम चरण फिल्म में एक सक्रिय किरदार निभाएंगे, जिसे एक मजबूत एक्शन-राजनीतिक नाटक के रूप में जाना जाता है। बोयापति श्रीनु की 'विनय विद्या राम' के बाद कियारा का राम चरण के साथ यह दूसरा सहयोग है।

मुख्य अभिनेता राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा, सुनील, अंजलि, नवीन चंद्र, जयराम और अन्य द्वारा महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई जाएंगी। फिल्म का निर्माण टॉलीवुड निर्माता दिल राजू कर रहे हैं, जबकि संगीत एसएस थमन द्वारा तैयार किया जा रहा है।

फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई राधे श्याम की रिलीज़ डेट

राशी खन्ना 'रुद्र' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं

टॉलीवुड के एक और एक्टर को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -