तलाक के बाद कोरोना संक्रमित हुई ऐश्वर्या
तलाक के बाद कोरोना संक्रमित हुई ऐश्वर्या
Share:

साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी एक्स वाइफ ऐश्वर्या राजनीकांत बीते  दिनों चर्चा अपने अलगाव को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. ऐश्वर्या से जुड़ी एक बड़ी अपडेट अब तक सामने आई है जो उनके शुभचिंतकों को और परेशान कर देगी हालांकि ये खबर उनके विवाह के टूटने से जुड़ी नहीं बल्कि हेल्थ से जुड़ी है. ऐश्वर्या इस समय कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है.

सेल्फी शेयर कर किया कोरोना का दर्द बयां: ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. हाल ही में उनके द्वारा किया गए अपनी शादी के टूटने की घोषणा के उपरांत उनके फैंस उनके लिए बहुत दुखी थे और अब उनके एक्स पोस्ट ने उनके चाहने वालों को चिंता में डाल चुका है. ऐश्वर्या ने हाथ में लगी एक ड्रिप के साथ अपनी फोटोज को साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है. सभी एहतियात बरतने के बावजूद संक्रमित पायी गयी हूं. हॉस्पिटल में भर्ती हूं. कृपया मास्क लगाएं, टीके की खुराक लें और सुरक्षित रहें. उन्होंने 2022 से शिकायत भरे लहजे में लिखा है कि देखते हैं ये इस  वर्ष में उनके के लिए और क्या खराब होने वाले है. जाहिर है शादी टूटने के उपरांत उनके मन की ये वेदना पहली बार सामने आ चुकी है.

उनका ये पोस्ट और फोटोज जमकर वायरल हो रहा है वहीं उनके फैंस उनके लिए कंसर्न दिखाते हुए उनके स्वास्थ्य की कमाना कर रहे हैं और उनके इस मुश्किल समय में हौंसला रखने के बारें में भी बात की है.

 

'आरसी15' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे आरआरआर स्टार राम चरण और शंकर

फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई राधे श्याम की रिलीज़ डेट

राशी खन्ना 'रुद्र' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -