नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपनी शादी को लेकर कही ये बात
नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपनी शादी को लेकर कही ये बात
Share:

बंगाली अभिनेत्री और TMC सांसद  नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. नुसरत जहां की बिजनेसमैन निखिल जैन संग विवाह का टूटना हो, बच्चा होना हो या अभिनेता यश दासगुप्ता संग रिलेशन में रहना ही क्यों न हो. नुसरत के बेटे के पिता यश दासगुप्ता हैं. तो क्या नुसरत ने यश संग दूसरे विवाह की है? ये प्रश्न सबके जहन में है.

नुसरत और यश का विवाह पर अभी तक कई सारी अटकलें सुनने को मिल रही थी. लेकिन इसका सच क्या है. नुसरत जहां ने मीडिया से बातचीत में यश संग विवाह के सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है. वहीं अपने बेटे के सेकुलर होने पर भी बात की है. इतना ही नहीं इंटरव्यू में नुसरत जहां से जब यश दासगुप्ता संग उनके विवाह के बारे में प्रश्न किया गया. तो नुसरत ने बोला है कि- हमें फिर से शादी करने की आवश्यकता नहीं. ये कैसा साउंड कर रहा है? नुसरत से प्रश्न किया गया-  यश हिंदू है और आप मुस्लिम. तो आपका बच्चा किस तरह से दिखाई देने वाला है?

जवाब में नुसरत ने बोला है कि- एक अच्छे इंसान की तरह. हम सभी को एक अच्छे इंसान की तरह ग्रो करना चाहिए. मैं मुस्लिम हूं और यश हिंदू है. मेरे बेटा दोनों धर्मों की अच्छी बातों के बारें सीखेगा. वो मानवता की सेवा करेगा जैसे उसे करना चाहिए. बतौर पेरेंट्स हम हमेशा ओपन माइंडेड रहने वाले है.  ''अपने घर पर हम दीपावली, दुर्गा पूजा, ईद, क्रिसमस सब कुछ मानाने वाले है. इसी तरह से हम यीशान के सामने सेकुलर इंडिया का सही उदाहरण सेट करने वाले है. मुझे भरोसा है वो सेकुलर इंडिया का आइडल सिटीजन बनेगा.''

राशी खन्ना 'रुद्र' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं

टॉलीवुड के एक और एक्टर को हुआ कोरोना

अजित स्टारर वलीमाई इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, बोनी कपूर ने शेयर किया पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -