बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद
बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद
Share:

टीवी का जाना मन सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस कन्नड़ के नवीनतम एपिसोड में , वही घरवाले बिग बॉस के शाल में अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ हाथ से बने ग्रीटिंग कार्ड का आदान-प्रदान करते हुए दिखाई देते हैं। इसके अलावा दीपिका को अधिकतम संख्या में ग्रीटिंग कार्ड मिलते हैं।इसके बाद अगली सुबह, दीपिका एक विज्ञान शिक्षक की भूमिका निभाती हैं और छात्रों को भौतिकी सिखाती हैं। जब वह कक्षा में प्रवेश करती है, तो लड़के उसके ऊपर गप्पे मारते हैं जबकि लड़कियां उन्हें छेड़ती हैं।

इसके अलावा जब दीपिका उन्हें न्यूटन के गति के नियम सिखाने की कोशिश करती हैं, तो वही उनके छात्र कुछ और करने में व्यस्त होने लगते हैं। एक तरफ जब दो छात्रों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है तो कक्षा अराजकता में उतर जाती है। फिलहाल, थोड़े समय के भीतर सब कुछ सामान्य हो जाता है। यदि बात की जाए तो बता दें की दीपिका एक परीक्षा आयोजित करती हैं और जिसने भी अच्छा स्कोर किया है उसे सुनहरे सितारे देती हैं। 

थोड़ी देर बाद, प्रियंका कन्नड़ शिक्षक बन जाती है और विपरीत शब्दों को सिखाती है। अभिनेत्री छात्र को उसके सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के लिए प्रबंधित करती है। प्रियंका के बाद, चंदन अहार शारीरिक शिक्षा शिक्षक के रूप में आता है। किशन ने चंद्रन को काले रंग का धूप का चश्मा पहनाया और उसे चिढ़ाता है। चंद्रन कक्षा लेता है और गृहणियों के लिए कुछ अभ्यास सिखाता है। देर रात, घरवाले लुका-छिपी खेलते हैं और एक साथ समय बिताते हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7: चंदन अचार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण भेजा गया जेल

नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे

बिग बॉस मलयालम 2: कॉमेडियन धर्मजन बोलगट्टी ने घर में आकर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -