फिल्म पठान पर कंगना ने शाहरुख़ पर साधा निशाना, कह डाली ये बड़ी बात
फिल्म पठान पर कंगना ने शाहरुख़ पर साधा निशाना, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

शाहरुख खान की पठान आज थिएटर स्क्रीन पर रिलीज कर दी गई और इसके ब्लॉकबस्टर होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। यहां तक ​​कि एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी काफी बड़े हैं। अपनी रिलीज के बीच कंगना रनौत ने पठान फिल्म पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष कर दिया है। अभिनेत्री ने फिल्म को अधिक कमाई करने के लिए बड़े आंकड़े दिखाने के लिए इंडस्ट्री की आलोचना की।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, "फिल्म इंडस्ट्री इतनी घटिया और क्रूड है कि जब भी वे किसी प्रयास/सृजन/कला की सफलता को प्रोजेक्ट करना चाहते हैं तो वे आपके चेहरे पर चमकती मुद्रा अंकों को फेंक देते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य नहीं है.. यह उनके निम्न स्तरों और उनके द्वारा जीते हुए वंचित जीवन को उजागर करता है।”

अभिनेत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि “प्रारंभिक रूप से कला मंदिरों में खिलती थी और साहित्य/थिएटर और अंततः सिनेमाघरों तक पहुंच गई। यह एक उद्योग है लेकिन अन्य अरबों/ट्रिलियन डॉलर के व्यवसायों की तरह प्रमुख आर्थिक लाभ के लिए नहीं बनाया गया है, इसलिए कला/कलाकारों की पूजा की जाती है उद्योगपतियों या अरबपतियों की नहीं। उन्होंने आगे कहा, "तो भले ही कलाकार देश में कला और संस्कृति के तंतुओं को प्रदूषित करने में लिप्त हों, उन्हें इसे बेशर्मी से नहीं बल्कि विवेकपूर्ण तरीके से करना चाहिए ..."

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कंगना फिल्म इमरजेंसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, यह औपचारिक प्रधान मंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले इमरजेंसी में कई पात्रों के फर्स्ट लुक का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी की विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाई देंगी। 

महाभारत में इस किरदार को अदा करते हुए नजर आएँगे विक्की कौशल

रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी पठान, अब सामने आई सच्चाई

"सत्यनाश हो गया है..'' को लेकर इस अभिनेता ने कह डाली हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -