सामने आया फुकरे-3 का शानदार पोस्टर
सामने आया फुकरे-3 का शानदार पोस्टर
Share:

सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी फिल्म फुकरे (2013) में से एक एक बड़ी हिट बन चुकी है। जिसके उपरांत निर्माता 2017 में फुकरे रिटर्न्स के साथ आए थे। फुकरे बॉयज़ फुकरे 3 के साथ वापस आ गए, जिसके परिणामस्वरूप फिल्म भी दिल जीतने में कामयाब रही। निर्माताओं ने आगामी अपराध-कॉमेडी के नए पोस्टर भी जारी किए।

फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने फुकरे के मूल कलाकारों की वापसी का एलान कर दिया यही, लेकिन ऐसा लगता है कि अली फजल हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का हिस्सा नहीं होंगे। पोस्टर में ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मनोज सिंह, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी हैं, लेकिन अली फज़ल नहीं हैं। मंगलवार को फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, "इस बार होगा चमत्कार, सीधे जमनापार से! #Fukrey3 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है (इस बार जादू जमुना नदी के किनारे से होगा)।

जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूछा, "अली किधर है?" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "अली भाई!" एक यूजर ने लिखा, "जफर भाई के बिना इन फुकरो का क्या करे।" नेटिज़न्स में से एक ने पूछा, "अली फ़ज़ल नहीं है?" 

इससे पहले एक इंटरव्यू में, वरुण शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म बहुत मनोरंजक होगी। यह एक विशेष फिल्म है जो हम सभी के लिए बहुत खास है। यह हम सभी के लिए एक शुरुआत थी। इतने सालों बाद फिर से वही किरदार और वहीं से शुरू करना, जहां से हमने छोड़ा था, उल्लेखनीय है। फिल्म अभूतपूर्व होने जा रही है और हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।"

फुकरे 3 7 सितंबर को जन्माष्टमी सप्ताहांत के आसपास रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा कर रहे हैं। फुकरे 3 क्राइम-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त होगी। पहला भाग 2013 में अली, ऋचा, पुलकित, मनजोत और वरुण के साथ प्राथमिक भूमिकाओं में रिलीज़ किया गया था। पंकज त्रिपाठी सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. फुकरे की सुपर-सफलता ने निर्माताओं को फिल्म को एक फ्रेंचाइजी में बदलने के लिए प्रोत्साहित किया, और वे 2017 में फुकरे रिटर्न्स लेकर आए। दूसरी किस्त को भी जनता और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और यह एक सफल सीक्वल बन गई।  

फिल्म पठान पर कंगना ने शाहरुख़ पर साधा निशाना, कह डाली ये बड़ी बात

इस फिल्म से साफ़ हुआ विक्की कौशल का पत्ता, जानिए क्या है वजह

रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी पठान, अब सामने आई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -