इस फिल्म से साफ़ हुआ विक्की कौशल का पत्ता, जानिए क्या है वजह
इस फिल्म से साफ़ हुआ विक्की कौशल का पत्ता, जानिए क्या है वजह
Share:

विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। इससे पहले एक खबर चारों ओर फैली हुई थी कि अभिनेता महाभारत के महत्वपूर्ण पात्रों में से एक अश्वत्थामा की कहानी लेकर आने वाले है लेकिन उसी के बारे में एक अपडेट है। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की ने फिल्म से किनारा कर लिया है, जानकारी के मुताबिक, द उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के फेमस डायरेक्टर आदित्य धर की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। हालांकि शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले ही इस बात की खबरें चारों ओर फैली हुई हैं विक्की कौशल कथित तौर पर फिल्म से बाहर हो गए हैं, और निर्माता अब एक प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं।

कथित तौर पर, फिल्म, जिसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, शुरुआत में विक्की और थे सामंथा रुथ प्रभु प्रमुख भूमिकाओं में। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कास्ट को लेकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आपस में भिड़ गए। जबकि आदित्य अपनी जिद करता रहा अभिनेता विक्की कौशल, Jio Studios को भरोसा नहीं था कि उद्यम तब निवेश करने के लिए आवश्यक भारी बजट पर पर्याप्त लाभ अर्जित करने में सक्षम होगा। 

अमर अश्वत्थामा का निर्देशन आदित्य धर  करने वाले है। अमर अश्वत्थामा पौराणिक कथाओं का पुनर्कथन है। अश्वत्थामा का जिक्र महाभारत में हुआ था और शायद यह पहली बार है कि हिंदी सिनेमा में उन पर फिल्म बन रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि आदित्य महाभारत के अमर अश्वत्थामा को एक सुपरहीरो प्रारूप में पेश करना चाहते हैं, और उनका मानना ​​है कि उनकी कहानी राष्ट्रीय सीमाओं को भी पार कर सकती है। वह सभी उत्साहित हैं और आखिरकार और वास्तव में अगली गर्मियों तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। यह बेहद महंगी फिल्म है, लेकिन आदित्य की बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं। 

जानिए कैसा है पठान का रिव्यु...फिल्म देखें या नहीं

फैंस का इंतजार हुआ खत्म रिलीज हुआ धमाकेदार टीज़र

'पठान पर बवाल'! कहीं सिनेमा हॉल के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ तो कहीं मची तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -