जानिए आलिया का अपने माता-पिता से अलग रहने का राज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म राज़ी के बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाले अच्छे रिस्पॉन्स से सुर्ख़ियों में रहने के साथ ही एक और विषय के कारन अभी ट्रेंडिंग हो रही है. महज़ 25  साल की उम्र में ही अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग के बल पर अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिल पर राज़ करने वाली आलिया अपने माता-पिता से अलग घर में रहने लगी है.

 प्रॉपर्टी की बात की जाए एक वेबसाइट के सर्वे में ज्ञात हुए तथ्यों के अनुसार आलिया भट्ट के पास करीब 25 करोड़ की प्रॉपर्टी है और उन्होंने फिल्म राज़ी के लिए करीब 4  करोड़ रुपये चार्ज किए है.आलिया के घर से अलग रहने की वजह उनकी प्राइवेसी को बताया जा रहा है आलिया को अपने काम के लिए कुछ प्राइवेट स्पेस चाहिए थी इसलिए उन्होंने अपने पेरेंट्स के घर से अलग होकर रहना बेहतर समझा. 

हाल ही में  रिलीज़ हुई फिल्म राज़ी को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट की यह फिल्म के हिट श्रेणी में आने कि संभावनाएं बढ़ गई है. फिल्म में उनके जबरदस्त परफॉर्मेंस की सभी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म की  स्पेशल स्क्रीनिंग में  आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी 'राजी' देखी और फिल्म में आलिया और उनके माँ के बीच की केमेस्ट्री की तारीफ भी की.आलिया की एक्टिंग से प्रभावित होकर महेश भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "ये आलिया की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है."

'हरजीता' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी

शादी के बाद रोमांटिक पति-पत्नी के रूप में नजर आए सोनम और आनंद

B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल

कांस फिल्म फेस्टिवल में भद्दे और खूबसूरत दोनों अंदाज नजर आ चुकी हैं मल्लिका शेरावत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -