शादी के बाद रोमांटिक पति-पत्नी के रूप में नजर आए सोनम और आनंद
शादी के बाद रोमांटिक पति-पत्नी के रूप में नजर आए सोनम और आनंद
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से 8 मई को ही शादी की हैं. सोनम के पति आनंद आहूजा दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं. सोनम और आनंद पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे. सोनम की शादी में पुरे बॉलीवुड ने शामिल होकर जश्न मनाया था. शादी के बाद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का भी नाम बदलकर सोनम कपूर आहूजा कर लिया था.

शादी के बाद सोनम के पति आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी के साथ पहली फोटो शेयर की थी जिसमे आनंद और सोनम एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे. हाल ही में सोनम और आनंद का एक और फोटो सामने आया हैं जिसमे दोनों एकदम पति-पत्नी के रूप में नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते है सोनम ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और आनंद ने भी डार्क ब्लू कलर का सूट पहना है. दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निग़ाहों से देखते हुए नजर आ रहे हैं. सोनम और आनंद मेड फॉर एच अदर लग रहे हैं.

इस फोटो को सोनम की शादी नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- NEW: THE NEWLY WEDS having a moment together

फैंस इस नए-नवेले कपल की फोटो खूब पसंद कर रहे है. इसके साथ ही इस समय सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद की ये फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल

B'day Spl : 'विवाह' की छोटी अब हो गई हैं इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

साड़ी से लेकर अजीबोगरीब ड्रेस तक ऐसे हैं दीपिका के कांस फेस्टिवल के अब तक के लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -