B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल
B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी और हसीन बाला सनी लियोनी का आज बर्थडे है. सनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा में हुआ था. इस बार सनी अपना 37वां बर्थडे मनाएंगी. सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न स्टार हुआ करती थी. पोर्न इंडस्ट्री में रहकर सनी ने बहुत नाम कमाया हैं. सनी इतनी ज्यादा फेमस हो गई थी कि फिर उन्हें बिगबॉस में पार्टिसिपेट करने के लिए इन्वाइट किया गया. सनी ने बिगबॉस के पांचवे सीजन में हिस्सा लिया था. इस शो के बाद से ही सनी की किस्मत का सितारा चमक गया था.

डायरेक्टर महेश भट्ट को सनी इतनी पसंद आ गई थी कि उन्होंने सनी को अपनी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया था. लेकिन क्या आपको पता है सनी ने पोर्न स्टार बनने से पहले अपनी माँ से इजाज़त ली थी. जी हाँ... आइये आपको बताते है सनी के बारे में कुछ खास बाते.

सनी लियोनी यानी करनजीत वोहरा जो मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं. सनी लियोनी ने करीबन 50 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया हैं. सनी जब महज 19 साल की थी तब ही उन्होंने प्रो फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जब सनी पोर्न इंडस्ट्री में कदम रख रही थी उससे पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी और वो शर्त ये थी कि उन्होंने कहा कि वो केवल लड़कियों के साथ ही पोर्न फिल्मों में काम करेंगी.

सनी ने खूब अपने पेरेंट्स को बताया था कि वो एक पोर्न स्टार बनना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. सनी को 'मैक्सिम' मैगज़ीन के टॉप-12 पोर्न स्टार्स की लिस्ट में भी शामिल किया गया था.

B'day Spl : 'विवाह' की छोटी अब हो गई हैं इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

बिदाई के समय पापा को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा धूपिया

साड़ी से लेकर अजीबोगरीब ड्रेस तक ऐसे हैं दीपिका के कांस फेस्टिवल के अब तक के लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -