'हरजीता' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी
'हरजीता' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी
Share:

भारत के बहुत ही छोटे से गाँव से नाता रखने वाले पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन चुके हैं. फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने के बाद अब उन्हें बॉलीवुड में बड़े रोल ऑफर होने लगे हैं. अपने अभिनय के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. पंकज त्रिपाठी के बारे में सुनने को मिला है कि वह पंजाबी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं. वह विजय कुमार अरोड़ा के द्वारा बनाई जा रही 'हरजीता' से पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि 'हरजीता' भारत के फेमस हॉकी प्लेयर हरजीत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म होगी. इस पंजाबी फिल्म में पंकज कोच की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर पंकज काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में दिए बयान में पंकज ने बताया कि, वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित और खुश महसूस कर रहे हैं.

फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, "मैंने जब 'हरजीता' की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं किरदार से खुद को जोड़ने में सफल रहा, क्योंकि मैं पूरी जिंदगी एक खिलाड़ी रहा हूं." इसी कड़ी में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पंकज ने बताया कि उनका किरदार असलियत में दिल के बेहद ही करीब है. फिल्म में पंकज के किरदार का ताल्लुक बिहार से बताया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंकज को हाल ही में 65वे नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में स्पेशल मेंशन अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. यह अवॉर्ड उनको फिल्म 'न्यूटन' के लिए मिला था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कांस फिल्म फेस्टिवल में भद्दे और खूबसूरत दोनों अंदाज नजर आ चुकी हैं मल्लिका शेरावत

B'day Spl : 'विवाह' की छोटी अब हो गई हैं इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -