इस जगह पर हुई हैं विकी कौशल की फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग
इस जगह पर हुई हैं विकी कौशल की फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग
Share:

पिछले कुछ वक्त से अभिनेता विकी कौशल की आने वाली फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' काफी चर्चा में चल रही है. इस हॉरर फिल्म की शूटिंग एक पुराने पानी के जहाज में हुई है. फिल्म की शूटिंग गुजरात के अलंग स्थित एशिया के सबसे बड़े शिप ब्रेकिंग यार्ड में हुई है. इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग एक बदहाल पानी के जहाज में की गई है. वैसे फिल्म के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह भी चाहते थे कि इस फिल्म की शूटिंग शिप ब्रेकिंग यार्ड में ही हो क्योंकि यह इस हॉरर फिल्म के लिए परफेक्ट लोकेशन हो होगी.

हालांकि एशिया के इस शिप ब्रेकिंग यार्ड में फिल्म की शूटिंग की इजाजत लेना काफी कठिन हो गया था क्योंकि इससे पहले वहां किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है. इसके लिए फिल्म के एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर और प्रॉडक्शन टीम भाव नगर में एक महीने तक ठहरी और अधिकारियों को शिप यार्ड में शूटिंग के लिए राजी किया.

डायेक्टर ने ये बताया कि अधिकारियों ने उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए थे कि किसी भी तरह के ज्वलनशील पदार्थ या धुंए का इस्तेमाल फिल्म की शूटिंग में नहीं किया जाएगा क्योंकि इससे आग लग सकती थी. वैसे बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग में विकी कौशल घायल भी हुए थे जिसके बाद उन्हें चेहरे पर 13 टांके आए थे. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस

शाहिद कपूर की बेटी मीशा बनी आर्टिस्ट, मीरा के हाथ पर लगाई ऐसी मेहंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -