सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस
सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की एनाउंसमेंट के बाद फैन्स में लगातार ये जानने का एक्साइटमेंट था कि फिल्म में फीमेल लीड रोल की भूमिका कौन सी एक्ट्रेस करने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म में अब पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. पूजा हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के अपोजिट दिखाई दे चुकी हैं और उन्होंने ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म मोहन जोदड़ो में भी फीमेल लीड रोल किया है.

प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने इस खबर को कंफर्म करते हुए मीडिया से बातचीत में बताया, "पूजा हेगड़े के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में काम करने के बाद मुझे लगा कि वह इस रोल के लिए बहुत उपयुक्त है. वह इस कहानी में काफी नयापन लेकर आएगी. बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. फिल्ममेकर्स सलमान और पूजा के बीच आइस ब्रेकिंग के लिए कुछ वर्कशॉप करा रहे हैं ताकि दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्ट जोन में आ सके. फिल्म में पूजा के किरदार के बारे में साजिद ने बताया, "फिल्म में सलमान की प्रेमिका एक छोटे से कस्बे में रहने वाली लड़की है जिसका स्वभाव सलमान खान से बिलकुल अपोजिट है. पूजा ने साउथ में मुकुंद जैसी फिल्मों में स्माल टाउन गर्ल का रोल किया है. देखना होगा कि सलमान की फिल्म में वह किस तरह का जादू दिखाती हैं. बता दें कि सलमान खान इस साल फिल्म दबंग 3 में दिखाई दे चुके हैं हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया लेकिन इसे क्रिटिक्स से कुछ खास सराहना नहीं मिली. ज्यादातर रिएक्शन में फिल्म की कहानी को बिना सिर पैर की और बेहिसाब गानों से भरी हुई बताया गया. देखना ये होगा कि सलमान की अगली फिल्म क्या कमाल कर पाती है.

दिल्ली इलेक्शन पर विशाल ददलानी ने कहा-हारे तो मेहनत करेंगे...

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई

जानिये बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जो रियल में है लवबर्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -