जानिए कैसे मिताली राज ने पूरा किया 'वूमेन इन ब्लू' का सपना...?
जानिए कैसे मिताली राज ने पूरा किया 'वूमेन इन ब्लू' का सपना...?
Share:

इंडियन वुमन क्रिकेट टीम की दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान रहीं मिताली राज की जिंदगी पर आधार‍ित तापसी पन्नू स्टारर मूवी शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। बचपन से देखे सपने को मिताली ने कैसे सच कर दिया है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ़ दिखाई दे रही है। मिताली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 23 वर्ष के रिकॉर्ड ब्रेक‍िंग कर‍ियर को कैसे यादगार बना दिया गया है, अब ये कहानी मूवी के माध्यम से पूरी दुन‍िया जानेगी। 

ट्रेलर में तापसी का दिखा जोश: इंडियन वुमन क्रिकेट टीम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, और इसी संघर्ष की कहानी को शाबाश मिट्ठू में उतार दिया गया है। ट्रेलर में तापसी ने मिताली राज के रोल में जोश, उत्साह और लगन के बीज बो चुके है। मिताली के लिए यह सफर इतना भी सरल नहीं था। उनके पास जज्बा जरूर था, पर असली चुनौती खेल के मैदान में थी। अपने हुनर से सभी को प्रभाव‍ित करने के उपरांत बोर्ड के सामने मह‍िला क्रिकेट टीम की अपनी जर्सी के लिए लड़ाई उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज था। यही उनकी पहचान थी जिसे बनाने में उन्होंने अपनी पूरी लगा चुकी है। उनके इस संघर्ष में पूरी टीम ने साथ दिया और आज यही कहानी शाबाश मिट्ठू लेकर आ रही है।

 

दमदार टीम, दमदार डायलॉग्स: ''नजर‍िया बदलो, खेल बदल गया है'', ''मेन इन ब्लू की तरह हमारी भी एक टीम होगी वुमन इन ब्लू'' ''ये भी जिंदगी की तरह है यहां सारे दर्द छोटे हैं बस खेलना बड़ा है'' जैसे दमदार डायलॉग्स से लबरेज शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर में भी वही दम है जो मह‍िला क्रिकेट टीम में देखने के लिए मिला है। ट्रेलर में एक सीन टीम की पहचान को लेकर है जहां तापसी अपनी टीम के लिए अपने नाम के कपड़ों की डिमांड रख देती है। शायद यही वो लम्हा था जब मिताली ने सिर्फ अपने लिए नहीं बल्क‍ि टीम और देश को इंटरनेशनल स्तर पर पहचान दिलाने की ठान ली थी।

कार पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया धन्यवाद, कहा- 'इसी प्यार के लिए जीता हूं...'

Video: दुल्हन बनी शहनाज गिल, जमकर लगाए ठुमके

फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -