फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट
फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट
Share:

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। जी हाँ और इसी के चलते इस साल का फादर्स डे निक जोनास के लिए काफी स्पेशल रहा। आप सभी को बता दें कि बेटी संग प्रियंका और निक का पहला फादर्स डे मनाया गया और इस दौरान फोटोशूट ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। इसी वजह से कपल ने अपनी लाडली संग फर्स्ट फादर्स डे को यादगार बनाने के लिए स्पेशल फोटोशूट कराया और स्वीट एंड लवली फोटो फैंस संग भी शेयर की।

वैसे इस दौरान की सबसे खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे को अपनी बेटी मालती और पति निक जोनस के लिए काफी स्पेशल बनाया। जी दरअसल फादर-डॉटर को प्रियंका ने मैचिंग स्नीकर्स गिफ्ट किए। आप देख सकते हैं प्रियंका ने व्हाइट स्नीकर्स को स्पेशली कस्टमाइज्ड भी कराया और उसके फोटोज भी शेयर किये हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि मालती के स्नीकर्स पर 'MM' लिखा है, जबकि निक जोनस के शूज पर "MM's Dad" लिखा हुआ देखा जा सकता है। वहीं इस फोटो में निक जोनस अपनी बेटी मालती को स्वीटली पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं लिटिल मालती भी स्नीकर्स संग रेड फ्लोरल ड्रेस और बो स्टाइल हैडबैंड में क्यूट लग रही हैं।

वैसे इस तस्वीर के जरिये प्रियंका ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है क्योंकि फोटो बैकसाइड से ली गई है। हालाँकि तस्वीर में निक जोनस की उनकी लिटिल एंजेल संग स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। आप सभी को बता दें कि फादर्स डे के मौके पर स्वीट पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माई लव। आपको हमारी लिटिल गर्ल के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है। घर आकर कितना अमेजिंग दिन रहा है। आई लव यू।' वहीं निक जोनस ने भी वाइफ प्रियंका की फोटो को रीशेयर करके इतने स्वीट गिफ्ट के लिए उनको थैंक्यू कहा है।

आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई

सारा ने सैफ को किया फादर्स डे विश, ट्रोलर्स बोले- 'या तो अब्बा बोलो या जान'

साउथ और बॉलीवुड को लेकर वरुण का बड़ा बयान, कहा- 'लोग खराब मूवीज नहीं देखेंगे।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -