कार पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया धन्यवाद, कहा- 'इसी प्यार के लिए जीता हूं...'
कार पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया धन्यवाद, कहा- 'इसी प्यार के लिए जीता हूं...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की सफलता को एंजॉय  करते हुए दिखाई दे रहे है। एक्टर की मूवी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। 'भूल भुलैया 2' के हिट होने के उपरांत कार्तिक की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा बढ़ चुकी है। एक्टर को फैंस का खूब प्यार भी मिलने लगा है। कार्तिक जहां भी जाते हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में ऐसा ही वीडियो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। 

खबरों का कहना है कि वीडियो में कार्तिक ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे है। एक्टर कार के ऊपर खड़े हुए हैं। अभिनेता कार्तिक के आस-पास फैंस की भीड़ दिखाई दे रही है। कार्तिक सीटी बजाते हुए नजर आ रहे है और हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'भूल भुलैया 2 का पांचवां हफ्ता वाकई मजबूत होने लगा है। इसी प्यार के लिए जीता हूं।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

इतना ही नही 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ तब्बू, कियारा अडवाणी और राजपाल यादव दिखाई दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी 175 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। मूवी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अब एक्टर फिल्म  'फ्रेडी' में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा कार्तिक फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे। 

Video: दुल्हन बनी शहनाज गिल, जमकर लगाए ठुमके

फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट

आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -