जानिए कैसे शुरू हुआ था Eminem का करियर
जानिए कैसे शुरू हुआ था Eminem का करियर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर Eminem को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही उन्होंने अपने नए नए रैप से हर किसी का दिल जीता है, बता दें कि Eminem आज यानि 17 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। जी हां Eminem का जन्म आज ही के दिन यानि 17 अक्टूबर 1972 को हुआ था। Eminem का पूरा नाम Marshall Bruce Mathers III है। ऐसा कहा जाता है कि उनका बड़ा नाम होने की वजह से ही उन्होंने Eminem नाम रखा था। 

Eminem ने अपने शुरूआती करियर में कई तरह के उतार चढ़ाव देखें है, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और हमेशा ही आगे बढ़ते रहे Eminem कहते है कि यदि उस समय में हार मान गया होता तो आज शायद में इस काबिल न बन पाता। कहने में तो ये बात बहुत ही ज्यादा आसान है लेकिन किसी के लिए आसान नहीं होता। 

उन्होंने अपने फैंस के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की है EMINEM के RAP की रफ़्तार सुनेंगे तो हैरान हो जांएगे इनके RAP की स्पीड 4.28 शब्द प्रति सेकंड है जो की बहुत ही अनोखी है और इनकी ऐसी कई खासियत इन्हे सबसे अलग पहचान दे रही है | और पूरी दुनिया में ये एक अकेला रैपर है जिन्होंने अपने RAPPING करियर में 15 Grammy अवार्ड जीता है और जब EMINEM का एक गाना रिलीज़ हुआ जिसका नाम RAP GOD था जब से EMINEM को रैप गॉड के नाम से भी पहचाना जाता है | 

पति बेन एफ्लेक संग फैशन शो में जेनिफर लोपेज को देख दीवाने हो गए फैंस

हैरी पॉटर के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, सोशल मीडिया पर छाया मातम

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -