ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों टीवी शो झलक दिखला जा 10 को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वो हमेशा ही अपने नए-नए लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। नोरा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। वो अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और तस्वीर साझा करती रहती हैं। उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें साझा कर दी है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लेकिन इसी दौरान उन्होंने हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसको लेकर बहुत चर्चा हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नोरा का ये केस मैसेज से जुड़ा हुआ कहा जा रहा है।

नोरा ने ब्रैड पिट को लेकर बोली ये बात: नोरा फतेही का नाम वैसे तो सुकेश केस में आने के उपरांत से बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। लेकिन इसी दौरान उन्होंने बीच कुछ ऐसा दावा किया है, जिसको लेकर उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक भी उड़ाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया है कि हॉलीवुड के जाने माने एक्टर ब्रैड पिट उन्हें मैसेज किया करते है। इस बात का खुलासा नोरा फतेही ने एक साक्षत्कार के बीच किया है। जिसके उपरांत लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे है। यूजर्स यहां तक लिख रहे है कि क्या तुम ब्रैड पिट को जानती भी हो? इसके अलावा भी कई यूजर्स मजेदार कमेंट करने में लगे हुए है।

सुकेश केस आया है नोरा का नाम: बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रैड पिट वाले केस के साथ साथ सुकेश चंद्रशेखर के ठगी केस को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। सुकेश चंद्रशेखर केस के केस में नोरा से पूछताछ भी की जा चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि नोरा के अलावा निक्की तंबोली और टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना भी का नाभ भी सुकेश मामले में आ चुका है।

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

जानिए आखिर क्यों देखना चाहिए डॉक्टर-G

सलमान, चिरंजीवी संग पूजा हेगड़े ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -