जानिए कैसी है हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार धनुष की पर्सनल लाइफ
जानिए कैसी है हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार धनुष की पर्सनल लाइफ
Share:

साउथ सुपरस्टार धनुष ने जबरदस्त हॉलीवुड डेब्यू  करने में कामयाब हो चुके है। उनकी मूवी 'द ग्रे मैन' के चर्चे हर तरफ होने वाले है। अवेंजर्स के डायरेक्टर जो और एंथनी रूसो के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धनुष विलेन बने दिखाई दे रहे है। देश-विदेश में उनके काम को पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको धनुष के बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे है। 

धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। उनके पिता फेमस तमिल डायरेक्टर कस्तूरी राजा है। धनुष पहले मूवी इंडस्ट्री का भाग नहीं बनना चाह रहे थे। उन्हें होटल मैनेजमेंट में जाकर शेफ बनाना था। लेकिन उनके भाई और डायरेक्टर Selvaraghavan ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रेशर मोटिवेट भी कर चुके है। 

1995 में आई तमिल मूवी Kuruthipunal से उन्होंने अपना स्टेज नेम धनुष लिया था। 2002 में फिल्म Thulluvadho Ilamai से धनुष ने अपना डेब्यू भी कर चुके है। इस मूवी में उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया था। यह एक सुपरहिट मूवी साबित हुई थी। उनकी दूसरी मूवी Kaadhal Kondein को भी जनता ने खूब प्यार भी लूटा चुके है।  जिसके उपरांत उन्होंने कई बढ़िया तमिल और फिर तेलुगू मूवीज में काम किया। 2012 में धनुष 'व्हाई दिस कोलावेरी डी' गाना गाकर नेशनल सेंसेशन बनकर उभरे।  जिसके उपरांत  2013 में उन्हें फिल्म रांझणा में सोनम कपूर के साथ देखा गया। इस मूवी में धनुष का काम कमाल का था, जिसे देशभर में सराहा गया था।

बता दें कि 18 नवम्बर 2004 को धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से विवाह कर लिया था। उनके 2 बेटे हैं- यात्रा और लिंगा। जनवरी 2022 में कपल ने अपने अलग होने की घोषणा कर दी थी। खबर है कि दोनों के परिवार उनकी विवाह बचाने का प्रयास कर रहे है। धनुष  असुरन, मारी, थोडारी, कोडी, Velaiilla Pattadhari 2 जैसी बढ़िया फिल्मों में भी दिखाई दे चुके है। उन्होंने बतौर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, लिरिसिस्ट और गायक भी काम कर चुके हैं। उनके काम को देश और विदेश में पसंद किया जाता है।

कभी दोस्तों तो कभी पति संग बीच पर एन्जॉय करती हुई दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

अपनी बेटी के साथ इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई ये अदाकारा

जस्टिन के साथ अफेयर से आई सुर्ख़ियों में, आज सेलेना है कई करोड़ों की मालकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -