जस्टिन के साथ अफेयर से आई सुर्ख़ियों में, आज सेलेना है कई करोड़ों की मालकिन
जस्टिन के साथ अफेयर से आई सुर्ख़ियों में, आज सेलेना है कई करोड़ों की मालकिन
Share:

पॉप सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सेलेना गोमेज आज 30 वर्ष की हो गई है। वह एक बेहतरीन सिंगर हैं। सेलेना ने 'गुड फॉर यू', 'सेम ओल्ड लव' और 'बैक टू यू' जैसे कई हिट गाने भी गा चुकी है। साल 2013 में सेलेना ने अपना पहला सिंगल एलबम रिलीज कर दिया था। इस एलबम 'कम एंड गेट इट' ने हंगामा मचा दिया था। सेलेना ने पहले जस्टिन बीबर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाओं में भी रही।  

बहुत छोटी आयु में ही सेलेना ने इतनी सफलता को अपने नाम कर लिया है। खबरों का कहना है कि सेलेना का जन्म अमेरिका में 22 जुलाई 1992 को हुआ। 17 वर्ष की आयु  में सेलेना यूनिसेफ की अंबेसडर भी बन गई थी। सेलेना ने अपने करियर की शुरुआत  'बारनी एंड फ़्रेंड्स' में 'गियाना' से किया था। अपने करियर की शुरुआत में सेलेना ने हैना मोंटेना में भी काम करती हुई दिखाई दी। जिसके उपरांत सेलेना ने कई फिल्मों में छोटे छोटे रोल्स किए। इससे सेलेना को काफी लोकप्रियता मिली। 28 की उम्र में ही सेलेना करोड़ों की मालकिन बन चुकी है। 

इतना ही नहीं कभी जस्टिन बीबर के साथ रिलेशनशिप में रहीं सेलेना का उनके साथ अब ब्रेकअप भी हो गया है। जस्टिन बीबर ने हैली बाल्डविन से विवाह कर चुके है। सेलेना सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आए दिन अपनी फोटोजअपलोड करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें चाचाओं में बनी रहती है। सेलेना का कुछ साल पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इस वजह से उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ गया है। गोमेज को डिज्नी शो 'विजर्ड ऑफ वेवर्ली प्लेस' से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में प्रसिद्धि मिली थी। उनके 'कम एंड गेट इट', 'द हार्ट वॉन्ट्स वॉट इट वॉन्ट्स', 'बेड लायर', 'वुल्फ' और 'बैक टू यू' जैसे गाने फैंस के मध्य बहुत पसंद किए जाते हैं।

हाय रे किम की ये कातिलाना अदाएं...जो हर किसी को दीवाना बनाएं

गंभीर दिमागी बीमारी से जूझ रही है ये अदाकारा

50 सालों के लिए जेल जा सकते है रिकी मार्टिन, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -