अपनी बेटी के साथ इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई ये अदाकारा
अपनी बेटी के साथ इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई ये अदाकारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल ख्लो कार्दशियन को आज के समय में कौन नही जानता है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। इतना ही नही वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में ख्लो कार्दशियन फिर से चर्चाओं में बनी हुई है। और इस बार उनकी चर्चाओं में होने की बज और कुछ नही बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ खास तस्वीरें है। 

जी हां ख्लो कार्दशियन इन दिनों अपनी बेटी ट्रू के साथ चर्चाओं में बनी हुई है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत फोटोज साझा की है।  दरअसल वह अपनी बेटी ट्रू के साथ छुट्टियां बिता रही है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा ही सकते है कि किस तरह मां और बेटी के बीच प्यार दिखाई दे रहा है। दोनों की बॉन्डिंग हर किसी को पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि वह किस तरह से अपनी बेटी को पीठ पर बिठा कर चिल कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ख्लो कार्दशियन के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह इंस्टाग्राम पर हमेशा ही सक्रीय रहती है, और एक से बढ़कर एक पोस्ट साझा करती है, इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो साझा करती रहती है। 

जस्टिन के साथ अफेयर से आई सुर्ख़ियों में, आज सेलेना है कई करोड़ों की मालकिन

हाय रे किम की ये कातिलाना अदाएं...जो हर किसी को दीवाना बनाएं

गंभीर दिमागी बीमारी से जूझ रही है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -