पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए फिर शुरू की शूटिंग

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए फिर शुरू की शूटिंग

पूजा हेगड़े टालीवुड इंडस्ट्री के सितारों के बाद सबसे ज्यादा मांग करने वाली हैं। अपने लॉकडाउन vacays का आनंद लेने के बाद, महर्षि अभिनेत्री ने रविवार को हैदराबाद के लिए वापस उड़ान भरी ताकि वह अपने कार्य प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू कर सके। पूजा हेगड़े ने अपनी लिस्ट में दो प्रोजेक्ट्स हैं- अखिल अक्किनेनी स्टारर मोस्ट वेरियड बैचलर और प्रभास स्टारर राधे श्याम। राधे श्याम के सेट्स पर निशाना साधने से पहले पूजा फिलहाल मोस्ट एलिजिबल बैचलर शूटिंग के अंतिम चरण में जमा हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

सुंदर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया और सबसे योग्य बैचलर के सेट्स से अभी भी काम करने के लिए बैक शेयर किया। हाउसफुल स्टार ने अपने मेकअप स्टाफ के साथ तस्वीर के लिए पेश किया, एक पीपीई किट में कवर किया, जबकि वह नीली जींस में पहने और उस पर पुष्प उझाना के साथ एक सफेद स्लीवलेस टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं।  अपने इंस्तफम पर काम करने के लिए पीठ साझा करते हुए पूजा ने कैप्शन दिया, "बैंड की पीठ एक साथ #glamsquad #mostelidgeablebachelor (sic.)" सबसे पात्र स्नातक के प्रमुख भागों लॉकडाउन से पहले लपेटा गया है। अब टीम ने सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 नियम-19 का पालन करते हुए शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

कथित तौर पर अखिल अक्किनेनी 20 सितंबर तक सेट्स पर पूजा हेगड़े के साथ जुड़ेंगे। उसके बाद उत्पादन के बाद के काम को मंजूरी मिल जाएगी। मोस्ट वेरिफ़ेर बैचलर को बोम्मरिलू भास्कर ने हेल्मेड किया है जो सात साल बाद तेलुगु सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। नए जमाने की प्रेम कहानी के लिए टाल दिया गया है, फिल्म GA2 पिक्चर्स और वासु वर्मा द्वारा संयुक्त रूप से बैंक्रोलड है। गोपी सुंदर को धुनों के लिए उतारा गया है और रिलीज डेट पोंगल 2021 के लिए निर्धारित है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नयनतारा की माँ की तस्वीरें

तमिल स्टार एसटीआर दिसंबर तक कुछ विशेष संदेश साझा करेगा

क्विक सैलून के बाहर नज़र आई तमन्नाह भाटिया