इस अभिनेत्री के साथ इमरान हाशमी ने 20 मिनिट तक किया था सबसे लम्बा KISS
इस अभिनेत्री के साथ इमरान हाशमी ने 20 मिनिट तक किया था सबसे लम्बा KISS
Share:

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक अभिनेता कहे जाने वाले इमरान हाशमी का आज 39वां जन्मदिन हैं. 24 मार्च 1979 को मुंबई में जन्मे इमरान बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं. इमरान हाशमी अपनी हर फिल्म में एक अलग और दमदार किरदार में नजर आए हैं, लेकिन उनकी हर फिल्म में वो एक न एक किसिंग सीन तो जरूर देते ही हैं. शायद ही उनकी कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमे उन्होंने किसिंग सीन न दिए हो. फिल्मों में इन्ही किसिंग सीन देने की वजह से उनका नाम 'सीरियल किसर' पड़ा था.

इमरान ने अपने 'सीरियल किसर' की इमेज से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन दर्शकों को तो वो इस ही किरदार में पसंद आते हैं. इमरान ने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में पहली बार किसिंग सीन करके तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में इमरान और मल्लिका शेरावत के बोल्ड सीन देखने के बाद लोगों की धड़कने भी तेजी से बढ़ने लगी थी. इस फिल्म के बाद से लगभग हर फिल्म में इमरान ने किसिंग और बोल्ड सीन तो दिए ही हैं.

वैसे तो आपने भी इमरान के कई किसिंग सीन देखे होंगे लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इमरान ने अब तक सबसे लम्बा किसिंग सीन किस एक्ट्रेस के साथ किया हैं... चलिए हम आपको इमरान के बर्थडे पर इस बारे में बता ही देते हैं. साल 2012 में आई फिल्म 'राज़-3' में इमरान हाशमी ने अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर नया रिकॉर्ड बनाया था. इस फिल्म में ईशा और इमरान के बीच 20 मिनट लम्बा किसिंग सीन फिल्माया गया था. ये किस बॉलीवुड में अब तक का सबसे लम्बा किस हैं.

आपको बता दे इमरान हाशमी को बॉलीवुड में 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में उन्होंने अब तक करीब 37 फिल्में की हैं. इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' से की थी. इस फिल्म में इमरान अभिनेता आफताब शिवदसानी के साथ सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे. लेकिन इमरान को पहचान साल 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्डर' से मिली थी. जल्द ही इमरान फिल्म 'कैप्टन नवाब' में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 17 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन

किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान

मिस वर्ल्ड के हॉट लुक के आगे हॉलीवुड भी पीछे छूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -