B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन
B'day Speical : इमरान हाशमी के अब तक के सबसे बोल्ड किसिंग सीन
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर 'इमरान हाशमी' ने आज अपने जीवन के 39 वर्ष पुरे कर लिए हैं. इमरान हाशमी का नाम सुनते ही एक रोमांटिक अभिनेता की छवि दिमाग में आती है. इमरान ने 'सीरियल किसर' के तौर पर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. इमरान हाशमी को लोग अब एक किसिंग हीरो के तौर पर ही जानते हैं. इमरान ने अपने इस किरदार से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन वो आज भी सिर्फ 'मर्डर' वाले इमरान के जरिये ही फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाए हुए हैं. आज इमरान के जन्मदिन पर हम आपको उनके अब तक के सबसे बेस्ट किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे हैं-

मर्डर

फिल्म मर्डर साल 2004 में आई थी. इमरान की ये पहली फिल्म थी जब उन्होंने ऑनस्क्रीन बेहद हॉट किसिंग सीन किए थे. इस फिल्म में इमरान ने हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ कई रोमांटिक किसिंग सीन किए थे. फिल्म मर्डर ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था.

आशिक बनाया आपने

इस फिल्म में इमरान हाशमी ने तनुश्री दत्ता के साथ बेहद ही बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. ये फिल्म रोमांटिक और बोल्ड सीन के लिए ही जानी जाती हैं.

गैंगस्टर

फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और कंगना रनौत की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म में इमरान और कंगना ने बेहद हॉट किसिंग सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी.

मर्डर 2

मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद मर्डर-2 में इमरान ने जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ बेहद हॉट सीन दिए थे. फिल्म में इनके हॉट सीन ने लोगो के दिलों में आग लगा दी थी.

राज 3

साल 2012 में आई इस फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के बीच सबसे लम्बा किसिंग सीन फिल्माया गया था. ये किसिंग सीन पुरे 20 मिनट का था. इस सीन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बॉलीवुड फिल्मों का सबसे लम्बा किसिंग सीन बन गया था.

मिस वर्ल्ड के हॉट लुक के आगे हॉलीवुड भी पीछे छूटा

1996 की इस फिल्म को देखकर 'हिचकी' भूल जाओगे आप

इन सेलिब्रिटी की एक गलती इन्हें पड़ गई भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -