किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान
किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान
Share:

24 मार्च 1979 को जन्में इमरान हाश्मी आज अपना 39वा जन्मदिन मन रहे हैं. कन्नौज, उत्तर प्रदेश में जन्में बॉलीवुड के इस हॉट हीरो की इमेज इंडस्ट्री में 'सीरियल किसर' के नाम से बनी हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान हाश्मी के पिताजी अनवर हाशमी एक एक्टर रह चुके हैं वहीं उनकी माँ माहिरा हाश्मी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बहन हैं. मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट उनके मामा है और पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और मोहित सूरी इनके कज़िन हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाश्मी से पूछा गया था कि, वह किस करते समय किस चीज़ पर सबसे ज्यादा फोकस करते हैं? अपने जवाब में इमरान ने कहा था कि, वह एक्ट्रेस के लिप्स पर सबसे ज़्याफ़ा फोकस रखते हैं. वह भूल जाते हैं कि आस-पास कौन है, कैमरा है या लोग? वह बस एक्ट्रेस पर अपना फोकस जमा कर बैठते हैं. वह कहते हैं कि पहले उन्हें किसिंग सीन को फिल्माने में काफी दिक्कत होती थी, लेकिन धीरे-धीरे कुछ समय बाद सब सही हो गया.

इमरान ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से की थी. साल 2008 में आई इमरान हाश्मी की फिल्म 'जन्नत' अभी तक की उनकी सबसे हिट मूवी रही है. इमरान हाश्मी ने क्रिकेटर अज़हरुद्दीन की बायोपिक में में काम किया है और उन्होंने इच्छा जताई थी कि यदि युवराज सिंह पर कोई बायोपिक बनती है वो उसमें काम करना चाहेंगे. इमरान हाश्मी को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के सीरियल किसर को जन्मदिन की बधाई

इमरान हाश्मी की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब कर रही ये काम

5 बॉलीवुड कलाकार जिन्होंने नकारात्मक भूमिका में भी जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -