IPL Auction 2020: के एल राहुल संभालेंगे किंग्स एलेवेन पंजाब की कमान, प्रीति जिंटा ने किया ऐलान
IPL Auction 2020: के एल राहुल संभालेंगे किंग्स एलेवेन पंजाब की कमान, प्रीति जिंटा ने किया ऐलान
Share:

कोलकाता: ओपनिंग बैट्समेन लोकेश राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सत्र के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की कमान सौंपी गई है. टीम के डायरेक्टर अनिल कुंबले ने यह बात कही है. इसके अतिरिक्त टीम की मालकिन अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि राहुल ही पंजाब की कमान संभालेंगे. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कुंबले ने कहा कि यह राहुल के करियर का सही वक़्त है.

कप्तान की भूमिका उनके प्रदर्शन को और बढ़िया करेगी. प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि राहुल के रुप में अब पंजाब की टीम को एक नया कप्तान मिल गया है. राहुल ना केवल धुआंधार बल्लेबाज हैं बल्कि दबाव में भी वह अच्छा खेलते हैं. वह युवा हैं और बेहद शानदार प्लेयर हैं. हमें बेहद खुशी है कि वह हमारी टीम की कप्तानी करेंगे.

वहीं राहुल ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मैं प्रशंसकों, कोच, फ्रेंचाइजी का मुझे यह जिम्मेदारी देने का अभारी हूं. उन्होंने कहा कि नीलामी में हमारा दिन अच्छा रहा, हमें जो प्लेयर चाहिए थे हमने खरीद लिए. अब IPL के शुरू होने का इंतजार है. इससे पहले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पिछले दो सत्र में पंजाब के कैप्टन रहे थे. अश्विन इस दफा दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा बन गए हैं.

बार्सिलोना और रीयल मैड्रिड के बीच हुआ ड्रा, 17 साल बाद एल क्लासिको में कोई गोल नहीं हुआ

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल ने दिलाई जीत, जुवेंटस ने सैंपडोरियो को दी 2-1 से मात

IPL Auction 2020: राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए उथप्पा और मिलर, ये है RR की पूरी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -