क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल ने दिलाई जीत, जुवेंटस ने सैंपडोरियो को दी 2-1 से मात
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल ने दिलाई जीत, जुवेंटस ने सैंपडोरियो को दी 2-1 से मात
Share:

दुनिया के बेहतरीन स्ट्राइकर में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने खराब फॉर्म के बाद अब बेहतर प्रदर्शन करते आ रहे हैं. उन्होंने टीम के लिए गोल कर जीत दिलाना शुरू कर दिया है. पिछले महीने गोल करने को तरस रहे रोनाल्डो ने गुरुवार को जुवेंटस की टीम के लिए शानदार हेडर लगाया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. उनके इस प्रदर्शन से फैन्स काफी खुश हैं. टीम के स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो के शानदार खेल के दम पर जुवेंटस को इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में जीत दिलाई. रोनाल्डो के बेहतरीन हेडर से किए गोल की मदद से जुवेंटस ने सैंपडोरिया को 2-1 से शिकस्त दी. गत विजेता जुवेंटस ने इस जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान भी हासिल कर लिया.

जुवेंटस के गोलकीपर 41 वर्षीय जियानलुइगी बुफोन ने पाओलो माल्दिनी के सीरी-ए में सर्वाधिक 647 मैच खेलने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. मैच के तीनों गोल पहले हाफ में हुए. पाउलो डायबाला ने 19वें मिनट में गोल करके जुवेंटस का मैच में खाता खोला. लेकिन इसके 16 मिनट बाद ही गियानलुका कैपरारी ने गोल कर सैंपडोरिया की मैच में वापसी करा दी. इस दौरान 45वें मिनट में रोनाल्डो का गोल विजयी साबित हुआ.

एलेक्स सैंड्रो ने गेंद को विपक्षी टीम के गोल पोस्ट की ओर भेजा और वहां रोनाल्डो ने उछलकर अपने हेडर से गेंद को उसकी सही दिशा दिखाकर टीम को महत्वपूर्ण बढ़त दिला दी. मैच के बाद रोनाल्डो ने कहा कि यह गोल अच्छा था, लेकिन मैं खुश हूं कि मेरी मदद से टीम तीन अंक हासिल करने में सफल रही. महत्वपूर्ण चीज है कि जुवेंटस ने जीत हासिल की. मैं चाहता हूं कि टीम यह ट्रॉफी फिर से हासिल करें. जानकारी के लिए बता दे की 34 वर्षीय रोनाल्डो पिछले महीने गोल नहीं कर पाए थे, लेकिन अब वह पिछले पांच मैचों में छह गोल कर चुके हैं. रोनाल्डो ने रीयल मैड्रिड की टीम को छोड़कर जुवेंटस की तरफ से खेलने का एक बड़ा निर्णय लिया था.  

IPL Auction 2020: राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए उथप्पा और मिलर, ये है RR की पूरी टीम

IPL Auction 2020: 8 टीमों से खेलने वाला पहला क्रिकेटर बना ये तूफानी बल्लेबाज़

ममता बनर्जी की मांग, NRC और CAA पर कराया जाए जनमत संग्रह, संयुक्त राष्ट्र करे निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -