हॉलीवुड फिल्म ' सोंगबर्ड ' से जुड़े ये दिग्गज कलाकार
हॉलीवुड फिल्म ' सोंगबर्ड ' से जुड़े ये दिग्गज कलाकार
Share:

 

हॉलीवुड अभिनेता केजे आपा और सोफिया कार्सन माइकल बे ने मिलकर महामारी फिल्म ' सोंगबर्ड ' का निर्माण किया हैं. इस फिल्म में कई लोकप्रिय अभिनेता और कलाकारों की टुकड़ी ने काम किया है.  जिसमें डेमी मूर , ब्रैडली व्हिटफोर्ड , क्रेग रॉबिन्सन , जेना ओर्टेगा, पॉल वाल्टर हॉसर और पीटर स्टॉर्मर का नाम सम्मिलित. समाचार सूत्रों के अनुसार, फिल्म का निर्देशन एडम मेसन ने किया है, जिन्होंने पहले साइमन बॉयज़ के साथ स्क्रिप्ट लिखी थी.

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

इस फिल्म में लॉकडाउन के दौरान भविष्य के दो साल को दर्शाया गया है. 'सोंगबर्ड' एक बेहद ही रोमांटिक फिल्म है. जिसमें नीको नामक एक मोटरबाइक कूरियर वाले के बीच रोमांस दिखाया गया है.  जिसमें दुर्लभ प्रतिरक्षा है, और सारा (कार्सन), एक युवा कलाकार है. "जिसको वह प्यार करने लग जाता है. वह उसके साथ रहना भी चाहता है. लेकिन उसके लिए उसे बहुत सी चुनौतीयों का सामना करना पड़ता है. 

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात


बता दे कि 'सोंगबर्ड' की कहानी लॉकडाउन के बढ़ने और नए सुरक्षा प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर बनाई गई फीचर फिल्म है. यह दो कलाकारों के लिए इस प्रकार की पहली परियोजना में से एक है. वही, एसएजी-एएफटीआरए ने 2 जुलाई को 'काम न करने का आदेश जारी किया था. जिसके बाद प्रोडक्शन को बंद कर दिया था. किन्तु अगले दिन इस आदेश को पुनह वापस ले ​लिया गया. दूसरी ओर कोरोना महामारी के प्रकोप बीच लोगों के लिए एक राहतभरी खबर आ रही है। अमेरिकी दवा निर्माता कंपनी मॉडर्ना कोरोना वायरस वैक्सीन के लास्ट स्टेज ट्रायल की तैयारी कर रही है। कंपनी के अनुसार, 27 जुलाई को इस ट्रायल को शुरू किया जा सकता है.

एल्विस प्रेस्ले की नाती ने किया सुसाइड, खौफनाक तरीके से समाप्त किया जीवन

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की पीरू झील में पड़ी थी लाश, 6 दिन से थी उनकी तलाश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -