हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

कोरोना काल में म्यूजिकल कॉमेडी शो Glee फेम अमेरिकन एक्ट्रेस-सिंगर Naya Rivera की मृत्यु हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिट टीवी म्यूजिकल कॉमेडी ग्ली फेम Naya Rivera का शव 6 दिन बाद साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के करीब मिली. वे 33 वर्ष की थीं.

अभिनेत्री केली प्रेस्टन ने दुनिया को कहा अलविदा, दो साल से लड़ रही थी कैंसर से जंग

विदित हो कि वेंचुरा काउंटी शेर‍िफ के अध‍िकारी ने कहा क‍ि Naya बीते 6 दिन से लापता थीं. जिस लेक साइड से उनका शव बरामद हुआ है. वहां आठ जुलाई को उनका 4 वर्ष का बेटा Josey अकेले एक कश्ती में मिला था. वही, शो ग्ली की उनकी को-स्टार जेन लिंच ने ट्वीट में बताया कि - 'विश्राम करो प्यारी Naya, कितनी दृढ़ थी तुम'. एफएक्स टेलीविजन प्रोग्राम पोज के को-क्रिएटर और प्रोड्यूसर स्टीवन कनाल्स ने भी ट्वीट किया है कि,'सभी अनकही स्टोरी के लिए मेरा हृदय टूट गया है'. क्रिस्ट‍िन शेनोवेथ ने लिखा कि-  तुमने जो इस विश्व को दिया उसके लिए शुक्रिया'.

बेचैनी के वक्त में ऐसा महसूस करती है गायिका लिजो

बता दे कि रिवेरा ने कम आयु में ही एक्ट‍िंग प्रारंभ कर दी थी. उन्होंने 4 वर्ष की उम्र में सीबीएस चैनल पर ब्रॉडकास्ट रॉयल पारिवारिक शो से अपना ​करियर प्रारंभ किया था. किन्तु 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले प्रोग्राम ग्ली में एक लेस्ब‍ियन टीन सैंटेना लोपेज के किरदार से उन्हें शोहरत मिली थी. यह प्रोग्राम 2009 से 2015 तक चली थी. साथ ही, Naya ने 2014 में हॉरर फिल्म डेविल्स डोर में कार्य किया था. बाद में इस मूवी के को-स्टार रयान डोर्सी से उन्होंने शादी रचा ली थी. कुछ वर्ष बाद 2018 में Naya और रयान का डिवोस हो गया. दोनों का 4 वर्ष एक बेटा Josey है.

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा- "मेरा काम हमेशा मनोरंजक और सामाजिक..."