मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की पीरू झील में पड़ी थी लाश, 6 दिन से थी उनकी तलाश
मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की पीरू झील में पड़ी थी लाश, 6 दिन से थी उनकी तलाश
Share:

कोरोना महामारी का प्रकोप हर तरह के क्षेत्र पर देखा गया है. इस बीच कही तरह के मामले सामने आ रहे है. वही एक और घटना का खुलासा हुआ है. जिसमे हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा के गायब होने के 6 दिन बाद पीरू झील से उनका शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव की शिनाख्त एक्ट्रेस नाया रिवेरा के तौर में हुई है. पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस की बॉडी पर कोई भी ऐसे निशान नहीं मिले हैं, जिससे यह पता चले कि एक्ट्रेस की पहले हत्या की गई थी. दरअसल, पुलिस बीते 6 दिन से लापता हुई  एक्ट्रेस की खोजबीन में लगे हुए थे और अब उनका शव झील में मिला है. पुलिस ने सोनर उपकरणों की सहायता से हीरोइन को ढूंढ रही है.

आपको बता दें, कि बीते कुछ दिन पूर्व पीरू झील में एक्ट्रेस का बेटा बोट पर सोया हुआ पाया गया था, जिस बोट को उसकी मां ने किराए से लिया था. वो अपने बेटे को लेकर गई थीं, तत्पश्चात, सिर्फ बेटा ही बोट पर मिला. 6 दिन से पुलिस और एक्ट्रेस के घरवाले उनकी खोजबीन कर रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस के बेटे ने पुलिस को बताया था कि उनकी मां उन्हें बोट पर छोड़कर तैरने करने चली गई थीं. पुलिस के मुताबिक, ऐसा लग रहा है, कि नाया ने अपने बेटे के बचाव में अपनी जान गँवा दी. दरअसल, उनके बेटे के पास लाइफ जैकेट थी और नाव पर एक और वयस्क लाइफ जैकेट पाई गई और नाया की लाश पर लाइफ जैकेट नहीं थी. अब पुलिस इसकी जाँच कर रही है.

वही इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया, कि 8 जुलाई को एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ होगा, जिस दिन घटना घटित हुई थी. 8 जुलाई को एक्ट्रेस लापता हुई थीं और गुरुवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. वहीं, बेटे जोसी बोट पर एकदम स्ट्रांग मिले थे, इसके पश्चात्, यह लग रहा है, कि एक्टेस सुसाइड भी कर सकती हैं. बता दें, कि 33 साल की नाया को हिट टीवी शो Glee में लेस्बियन चीयरलीडर के रूप में जाना जाता था. यह शो 2009 और 2015 के बीच 6 वर्ष तक बहुत चला. जैसे ही उनके निधन की खबर की जानकारी प्राप्त हुई, हॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक जाहिर किया और निरंतर उनके लिए पोस्ट कर रहे हैं. तथा अब पुरे हॉलीवुड में मातम का माहौल छाया हुआ है.  

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

रेजिना किंग का बड़ा बयान, कहा- "मेरा काम हमेशा मनोरंजक और सामाजिक..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -