बॉलीवुड के वो किसिंग सीन जो खुलेआम हुए थे
बॉलीवुड के वो किसिंग सीन जो खुलेआम हुए थे
Share:

आज वैलेंटाइन वीक का सांतवा दिन है जिसे सभी किस डे के नाम से मनाते है ये दिन सभी के लिए काफी ख़ास होता है फिर वो कपल्स हो या बॉलीवुड सेलेब्स। ऐसे में आज सभी एक दूजे को किस करते है और आज भी आपको उन बॉलीवुड कपल्स के किसिंग सीन दिखाने जा रहें है जो किसी मूवी में नहीं बल्कि रियल में और खुलेआम हुआ है। जी हाँ बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुलेआम किस किया है जो रातोरात वायरल हुआ है।

ऋतिक रोशन और रेखा - इन दोनों को एक फंक्शन के दौरान किस करते हुए देखा गया था इन दोनों की इस तस्वीर ने काफी तहलका मचाया था।

करण ग्रोवर और बिपाशा बासु - ये दोनों अक्सर ही किस करते हुए स्पॉट होते है। 7 जनवरी को भी इन दोनों ने किस किया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। आपको बता दें उस दिन बिपाशा का बर्थडे था।

अमिताभ और जया - बिग बी और उनकी पत्नी जया बच्चन को भी एक फंक्शन के दौरान खुलेआम किस करते हुए देखा जा चुका है। और उस फंक्शन में रेखा भी थी।

मीका और राखी - इन दोनों की किस के चर्चे तो आज भी लोगो के जुबान पर है। राखी को मीका ने अपने जन्मदिन की पार्टी में पकड़कर किस किया था।

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेयर - इन दोनों के किस सीन को तो बहुत तेजी से वायरल किया था। दरअसल में रिचर्ड ने शिल्पा को जबरदस्ती किस किया था।

इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक

सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक

बेस्ट फ़्रेंड की शादी में शरगुन और रवि दुबे का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -