ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरीज, जानिए किस किरदार में आएंगे नजर
ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरीज, जानिए किस किरदार में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बॉलीवुड की कई मूवीज में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लास्ट बॉलीवुड अभिनेता कटरीना कैफ के साथ मूवी ‘फोन भूत (Phone Bhoot)’ में दिखाई दिए थे। ईशान की मूवी फोन भूत बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

इस मूवी के उपरांत  अब ईशान खट्टर को लेकर एक नई खबर सुनने के लिए मिल रही है। ईशान खट्टर बॉलीवुड के पश्चात् अब हॉलीवुड में अपने अभिनय का दम दिखाने वाले है। बता दें कि हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है ईशान खट्टर का नाम किस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने जा रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

इस सीरीज में नजर आएंगे ईशान खट्टर: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का नाम एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुका है। ईशान खट्टर का नाम बॉलीवुड के उपरांत अब हॉलीवुड से जुड़ रहा है।  खबरों का कहना है कि ईशान खट्टर जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। खबरे आ रही थी ईशान खट्टर निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर के साथ ‘द परफेक्ट कपल’ में दिखाई देने वाले है। अब इसको लेकर अधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर अपनी अपकमिंग सीरीज ‘द परफेक्ट कपल’ को लेकर इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में में सीरीज के स्टार कास्ट के बारे में लिखा हुआ है। ‘द परफेक्ट कपल’ से जुड़ी इस खबर के सामने आने के उपरांत ईशान खट्टर के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है।

बॉलीवुड को लेकर इस फिल्म मेकर ने खोला होश उड़ा देने वाला राज

एक बार फिर फैंस की ख़ुशी होगी दोगुनी...रिलीज़ हुआ 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' का शानदार टीज़र

प्रशंसकों को बहुत ही पसंद आई भीड़, कर रहे लोग जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -