मुख्यमंत्री के कारण पड़ा बसों का टोटा
मुख्यमंत्री के कारण पड़ा बसों का टोटा
Share:

इंदौर :  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के कारण इंदौर-उज्जैन समेत अन्य शहरों की तरफ चलने वाली बसों का टोटा पड़ा गया है। शनिवार से उज्जैन में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया है और इसके शुभारंभ हेतु मुख्यमंत्री शिवराज पहुंचे, लेकिन प्रशासन और आरटीओ के अधिकारियों ने शुक्रवार से ही बसों को अधिगृहित कर लिया। इसके चलते यात्रियों की फजीहत हो गई है।

उज्जैन के नानाखेड़ा स्टेडियम में तीन दिवसीयकिसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। सम्मेलन के लिये प्रशासन और आरटीओ के अधिकारियों ने शुक्रवार की सुबह से ही बसों का अधिगृहित करना शुरू कर दिया था। यह सिलसिला शनिवार की सुबह भी जारी रहा। उज्जैन इंदौर के अलावा अन्य मार्गों पर चलने वाली बसों को भी प्रशासन ने अपने कब्जे में कर लिया है। इधर प्रशासन की कार्रवाई का विरोध करने वाले बस चालक, परिचालकों को बस जब्ती की भी धमकी दी गई।

बसे नहीं मिलने के कारण यात्रियों को परेशानी हो रही है। अभी शादी ब्याह के मुर्हूत है, इसलिये लोगों की मुसीबत और अधिक बढ़ गई है। अधिगृहित बसों से किसानों को उज्जैन ले जाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सम्मेलन के लिये इंदौर से 600 से अधिक बसों को किसानों को लेने के लिये भेजा गया है।

रैली में 100 बसों का फरमान जारी, बसपा दिखाएगी अपनी शक्ति का प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -