कीर्ति को लेकर DDCA में फैसला आज, PM मोदी से मिलेंगे आजाद
कीर्ति को लेकर DDCA में फैसला आज, PM मोदी से मिलेंगे आजाद
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली का डीडीसीए घोटाले के मसले पर विरोध करने के बाद भाजपा सांसद कीर्ति आज़ाद को पार्टी से निलंबन झेलना पड़ा है। अब यह सवाल भी उठ रहे हैं कि सांसद आज़ाद डीडीसीए में रहेंगे या नहीं। हालांकि इस पर आज ही फैसला होगा। इसके लिए डीडीसीए वर्किंग कमेटी की बैठक में ही डीडीसी के पदाधिकारी और सदस्य अपना निर्णय लेंगे। इसके पूर्व भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कीर्ति को डीडीसीए से निकाले जाने पर कोर्ट का रास्ता शेष रहेगा। इसके बाद सबकुछ बाहर आ जाएगा।

हालांकि यह बात भी सामने आई है कि डीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन ने कहा कि वर्किंग कमेटी की बैठक शनिवार को होना तय है लेकिन बैठक टल भी सकती है। चेतन जयपुर में थे। वे सोमवार को इस पूरे मसले पर न्यायिक सलाह चाहते हैं। जिसके बाद मसले में किसी तरह की कार्रवाई करने का निर्णय लिया जाएगा। वे किसी भी विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं। जिसके लिए बैठक टाली जा सकती है।

कीर्ति आज़ाद के ही साथ बिशन सिंह बेदी और सुरिंदर खन्ना पर भी कार्रवाई किए जाने की बातें सामने आ रही है। माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच भी कार्रवाई की जा सकती है। दरअसल सांसद आजाद ने आरोप लगाया था कि कंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली के कार्यकाल में ही डीडीसीए में जमकर घोटाला हुआ था।

दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूसी-अफ़ग़ानिस्तान और पाकिस्तान दौरे से वापस भारत लोट आए है, ऐसे में कीर्ति आज़ाद ने प्रधानमत्री से मिलने का समय माँगा है। कीर्ति आजाद प्रधानमंत्री से मिलकर पार्टी निलंबन को लेकर अपना पक्ष रखेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -