कांग्रेस में शामिल हुए सांसद कीर्ति आजाद, राहुल गांधी की उपस्थिति में ली सदस्यता

नई दिल्ली : भाजपा से कुछ दिनों पूर्व निलंबित हुए सांसद कीर्ति आजाद ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. बता दें कि कीर्ति आजाद को कांग्रेस की सदस्यता पहले ही लेनी थी लेकिन पुलवामा में आतंकी हमले के बाद उन्होंने इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया था. अब 18 फरवरी यानी आज उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया. 

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

इस तरह से कांग्रेस में हुए शामिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बात की जानकारी आजाद ने ट्वीट कर दी थी.बता दें कि आज सुबह कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर जानकारी दी कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई. मैंने मिथिला की परंपरा में उनको मखाना की माला, पाग, चादर से सम्मानित किया. बाद में कीर्ति आजाद इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे सैनिकों के सम्मान में कांग्रेस में मेरी ज्वाइनिंग अब 18 को होगी. शहीदों के लिए तीन दिनों का शोक मनाया जाएगा.

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

इस नेता पर साधा था निशाना 

जानकारी के लिए बता दें कि कीर्ति आजाद दरभंगा से सांसद हैं. वो तीन बार से दरभंगा के सांसद बनते रहे हैं. पार्टी विरोधी बयानबाजी की वजह से उनको बीजेपी ने कुछ दिनों पहले ही पार्टी से निकाल दिया था, जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि वह कांग्रेस का हाथ थामेंगे. कीर्ति अपने विवादित बयानों के चलते अधिकतर सुर्खियों में बने रहते हैं. कीर्ति आजाद ने डीडीसीए में घोटाले का आरोप लगाकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा था.

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -