बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में पहुंचीं किरण खेर, करण को देखते ही कह डाली ऐसी बात
बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में पहुंचीं किरण खेर, करण को देखते ही कह डाली ऐसी बात
Share:

24 अक्टूबर 2022 को पूरे देश में रोशनी का त्योहार दिवाली बहुत धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया है। सभी ने अपने परिवार और करीबियों के साथ इस पर्व को मनाया। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों ने भी धूम धाम से इस त्योहार को सेलिब्रेट किया है। पिछले कुछ दिनों में हमने बॉलीवुड में कई दिवाली पार्टियों को होते हुए देखा, जिनकी सैकड़ों झलकें इंटरनेट पर वायरल होने लगी है। ऐसे में चलिए दिखाते हैं बिग बी के घर हुई पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज और सितारों की मजाक मस्ती।

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दिवाली की पार्टी का आयोजन किया था, जहां बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने स्टार्स आए हुए थे। जिसमे अनुपम खेर, किरण खेर, कुणाल कपूर, करण जौहर जैसे कई सेलेब्स दिखाई दिए। पार्टी में किंग शाहरुख खान ने भी शिरकत की, जिसकी झलक किरण खेर ने अपने इंस्टा पोस्ट में साझा की है। तस्वीर में शाहरुख और किरण एक दूसरे के साथ कैमरे में पोज करते हुए दिखाई दिए है। इसे साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'कल रात मेरे प्यारे दोस्त शाहरुख के साथ। दिवाली के लिए पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा'।

किरण खेर ने करण जौहर को कह दिया 'अनारकली': इस पार्टी की एक वीडियो और वायरल होने लगी है, जिसे करण जौहर ने अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया है, इसमें वह किरण खेर के रेड आउटफिट पर चुटकी लेते हुए करवा चौथ के लुक से तुलना कर दी। जवाब में किरण खेर ने भी उनकी जमकर खींचाई भी की। वीडियो में आप देख सकते हैं करण अभिनेत्री की वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं, जिसके बाद किरण उनसे कहती हैं 'तू जो ये अनारकली बनकर आया है, 'कुछ देर में मुजरा होने लगेगा यहां। इतनी नजाकत तुममे है, जितनी यहां किसी भी औरतों में नहीं है'। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वैसे करण जौहर ने ऐसा क्या पहना है यह तो वीडियो में नहीं पता चल जाएगा। जिसमे केवल करण की आवाज सुनाई देती है, जहां वह अपने आउटफिट को लेकर कहते हैं कि उनका लुक सबसे डिफरेंट है, जिसपर बहुत ज्यादा एमब्रॉयड्री की हुई है। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की इनसाइड झलकियां अब खूब वायरल होने लगी है।

'उर्फी जावेद बेवजह बदनाम', भूमि पेडनेकर का नया लुक देख बोले यूजर्स

आखिर किस बात को लेकर आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी

इस वजह से ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -