'उर्फी जावेद बेवजह बदनाम', भूमि पेडनेकर का नया लुक देख बोले यूजर्स
'उर्फी जावेद बेवजह बदनाम', भूमि पेडनेकर का नया लुक देख बोले यूजर्स
Share:

दिवाली पार्टी के चलते मनोरंजन जगत की एक्ट्रेसेस का स्टाइल इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस बीच सबसे ज्यादा छाया भूमि पेडनेकर का आउटफिट। भूमि पेडनेकर का इतना बोल्ड अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। हर दिवाली पार्टी से इस बार भूमि ज्यादा ग्लैमर, स्टाइल एवं रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई दी तो लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो गया कि ये वही भूमि हैं जिन्हें वो अब तक देखते आ रहे थे। विशेष रूप से सोनम कपूर की दिवाली बैश में उनके ऑउटफिट ड्रेस के चर्चे तो अब चारों ओर गूंज रहे हैं। 

वही हाल ही में मम्मी बनीं सोनम कपूर ने भी दीपावली पर विशेष व्यवस्था की थी तथा सभी नजदीकियों के अतिरिक्त तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी उनके दिवाली बैश का हिस्सा बने। इस पार्टी में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी पहुंची थीं तथा भूमि मीडिया के सामने पोज देने आईं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। व्हाइट कलर के अलग से नजर आने वाली ड्रेस में भूमि पेडनेकर की बोल्डनेस सबके होश उड़ा गए। ये लहंगा स्टाइल ऑउटफिट में भूमि ने चोली या ब्लाउज की जगह स्ट्रैपलेट ब्रालेट पहना था। बैकलेस इस रिवीलिंग ऑउटफिट में भूमि ने जमकर पोज दिए तथा सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज वायरल हो गई हैं। 

वही सोशल मीडिया पर आते ही इन फोटोज को देख अब यूजर्स बहुत हैरान हैं तथा जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। विशेष रूप से भूमि के इस ऑउटफिट को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट देखने को मिल रहे हैं। अधिकतर लोगों को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। वहीं कुछ लोग तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि उर्फी जावेद बेवजह बदनाम है। इसी तरह कई लोगों ने उनके इस लुक पर तरह तरह के कमेंट किए है।

ग्रीन साड़ी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -