400 करोड़ का घोटाला है REET पेपर लीक मामला, बुरी तरह घिरी राजस्थान की कांग्रेस सरकार
400 करोड़ का घोटाला है REET पेपर लीक मामला, बुरी तरह घिरी राजस्थान की कांग्रेस सरकार
Share:

जयपुर: राजस्थान में REET परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर सरकार का विरोध लगातार बढ़ रहा है. विधानसभा के बजट सत्र में बीते 2 दिन से भाजपा लगातार इस मुद्दे पर CBI जांच कराए जाने की मांग कर रही है. वहीं दूसरी ओर भाजपा से राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा भी गहलोत सरकार को लगातार घेर रहे हैं. गुरूवार को किरोड़ीलाल मीणा ने एक बार फिर राज्य की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला. मीणा ने सरकार के खिलाफ लीक मामले में जांच के लिए ED दफ्तर के बाहर धरना दिया.

किरोड़ीलाल मीणा ने इस दौरान कहा कि जिन लोगों के REET की तैयारी में हजारों रुपए हुए हैं, उन्हें 15 हजार रुपए प्रति माह के हिसाब से सरकार को फ़ौरन भुगतान करना चाहिए और इस मामले में ED को भी तफ्तीश करनी चाहिए. हालांकि देर रात मीणा ने अपना धरना ख़त्म कर दिया. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर के बाहर किरोड़ी लाल मीणा अपने साथ REET का पेपर कंटेनर ला रहे दुर्घटना का शिकार हुए रामनिवास जाट की पत्नी मनीष जाट को लेकर पहुंचे थे.

मीणा ने इस दौरान मांग करते हुए कहा कि REET ने केवल अभ्यर्थियों का नहीं बल्कि झुंझुनू की रहने वाली मनीष का भी घर तबाह कर दिया है ऐसे में सरकार को इस मौत मामले में CBI जांच के अलावा महिला को आर्थिक मदद प्रदान करें. वहीं ED की जांच को लेकर मीणा ने कहा कि SOG ने अभी तक इस मामले में एक करोड़ से अधिक का लेनदेन पाया है, ऐसे में इस घोटाले में 400 करोड़ की डील हुई है तो यहां धनशोधन का भी मामला बनता है.

'केवल 4 छात्राओं की जिद से शुरू हुआ था हिजाब विवाद..', प्रिंसिपल ने शुरू से बताया पूरा मामला

अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक महिला सहित 3 की मौत, 4 अन्य घायल

ग़ाज़ियाबाद: नहर में गिरी तेज रफ़्तार कार, 3 युवकों की मौत, एक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -