ग़ाज़ियाबाद: नहर में गिरी तेज रफ़्तार कार, 3 युवकों की मौत, एक घायल
ग़ाज़ियाबाद: नहर में गिरी तेज रफ़्तार कार, 3 युवकों की मौत, एक घायल
Share:

ग़ाज़ियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन युवकों की जान चली गई. दरअसल, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बीती रात लगभग 1 बजे वसुंधरा-इंदिरापुरम कनावनी पुलिया पर तेज़ रफ़्तार कार हिंडन नहर में गिर गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के जरिए नहर से कार निकाली. हादसे में कार सवार तीन युवकों की जान चली गई.

बताया जा रहा है कि खोड़ा के दीपक विहार इलाके के निवासी इन तीन युवकों की नहर में कार सहित डूबने की वजह से मौत हुई. युवकों की शिनाख्त खोड़ा के रहने वाले ललित, देबू और सोनू के रूप में हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तीनों युवक कनावनी पुलिया इंदिरापुरम के पास के एंबिएंस मॉल के अंदर अपनी कार से विवाह समारोह में शामिल होने आए थे. पानीपत-दिल्ली पैररल नहर के पास हुए हादसे में दिल्ली से लौट रही अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी. कार में चार युवक मौजूद थे, जिसमें तीन युवकों की जान चली गई. राहगीरों ने नहर में डूबे युवकों को बाहर निकाला और उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों ने जानकारी दी है कि मृतक युवक हांसी, सफीदों व चंडीगढ़ का निवासी थे. वही चौथा युवक समालखा का रहने वाला था, जो कि ड्राइवर था. वह किसी प्रकार बचकर बाहर निकल आया. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक और ड्राइवर अमित दिल्ली में एक विवाह समारोह में गए थे. लौटते वक्त गाड़ी बेकाबू होकर नहर में जा गिरी.

अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पंहुचा हिजाब विवाद, फ्रांसीसी फुटबॉलर पॉल पोग्बा ने कह डाली ये बात

जल्द शुरू होने जा रही 'रामायण यात्रा' ट्रेन, अयोध्या सहित इन धर्मस्थलों का दर्शन कर सकेंगे भक्त

अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स, अब क्वारंटाइन के लिए ये होंगे नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -